Breaking News

गलत काम करते हुए रंगेहाथ पकड़े जा चुके हैं ये 7 सेलेब्स.

बॉलीवुड के सितारे कई दिलो की धड़कन होते है,लोग इनके जैसा बना चाहता है,बॉलीवुड की दीवानगी ऐसी है की हर कोई बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माना चाहता है,पर बॉलीवुड की रंगीन दुनिया के पीछे कई ऐसे सच भी है जिनके बारे में जानकर इंसान को जितनी दीवानगी इनकी होती है,वो गुस्से और घिन में बदल जाती है,फ़िल्मी परदे पर हीरो का रोल करते ये एक्टर असल जीवन में विलेन भी निकल जाते है,इनकी निजी ज़िन्दगी बहुत सरे ऐसे सचो को छुपाये हुए होती है,जिनको जानकर आपका प्यार भी अपने फेवरिट सितारों से काम हो जाये,आज इस लेख में हम 7 सेलेब्स के बारे में जानेगे, जो गलत काम करते हुए रंगेहाथ पकडे जा चुके हैं.और वह कुछ ऐसी हरकत कर बैठे हैं, जिसके उनका करियर और इज्जत पानी में मिल गया ।
संजय दत्त –

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त को साल 1993 में मुंबई में हुए सीरियल धमाकों के मामलें में गिरफ्तार किया था. पुलिस को उनके घर से एके 56 राइफल सहित कई गैरक़ानूनी चीजें मिली थी. इस मामलें में उन्हें सजा भी हुई थी.काफी समय तक संजय दत्त को इन सभी चीज़ो से जूझना पड़ा,पर समय के साथ संजय ने खुद को संभाला और वो आज एक अच्छे पिता और पति है,साथ ही फिल्मो में भी काम कर रहे है.
शाइनी आहूजा –

अभिनेता शाइनी आहूजा ने ‘गैंगस्टर’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी,इस फिल्म के बाद हर कोई उन्हें जानने लग गया था,शाइनी आहूजा का सितारा उरोज पर था,पर एक गलती ने उनका जीवन बदल दिया, 2011 में उन पर अपनी मेड के साथ रेप का आरोप लगा. जिसके बाद उन्हें दोषी पाए जाने के बाद 7 साल की सजा सुनाई थी. साल 2015 में उन्होंने ‘वेलकम बेक’ फिल्म में छोटा सा रोल करके वापसी की थी लेकिन उन्हें खराब छवि के कारण फिर काम नहीं मिल पाया ।

विजय राज –

अभिनेता विजय राज कॉमेडी का जाना पहचाना चेहरा था, ‘रन’ फिल्म में अपनी कॉमेडी के लिए हमेशा याद किये जाते हैं.पर अब ये कहा है और फिर इन्हे फिल्मे क्यों नहीं मिली ये शायद ही आप जानते होंगे, साल 2005 में उन्हें फिल्म ‘दीवाने हुए पागल’ की शूटिंग के दौरान अबू धाबी पुलिस ने ड्रग्स के साथ पकड़ा था ।
मन्दाकिनी –

‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म आज तक लोगो के दिमाग में ताज़ा है,इस फिल्म के बाद मन्दाकिनी रातो-रात स्टार बन गयी थी, पर वो ज़्यादा समय तक अपनी सफलता को बरकरार नहीं रख पायी,एक्ट्रेस मंदाकिनी की दाउद इब्राहिम के साथ कुछ फोटो वायरल हुई थी. जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आने लगी थी. इस तरह की खबरों से उनका करियर हमेशा के लिए बर्बाद हो गया ।
शक्ति कपूर –

शक्ति कपूर बॉलीवुड के जाने माने विलेन और कॉमेडियन रह चुके है,पर शक्ति कपूर की छवि को लेकर हमेशा ही बात हुयी है, साल 2005 में एक टीवी रिपोर्टर को शक्ति कपूर ने अपशब्द कहे थे. स्टिंग ऑपरेशन के दौरान शक्ति कपूर ने कहा था कि “मैं तुम्हें प्यार देना चाहता हूँ और यदि तुम फिल्म इंडस्ट्री में आना चाहती हो तो तुम्हें वो करना पड़ेगा जो मैं करने के लिए कहूँगा.” इससे शक्ति कपूर की छवि काफी खराब हुई थी,और लोगो ने उनसे किनारा कर लिया था ।
राज कुंद्रा –

आज राज कुंद्रा जाना माना नाम है और पिछले दिनों राज कुंद्रा को लेकर एक से बड़ा एक खुलासा हुआ है,जिसके बाद उनका नाम इज़्ज़त मिटटी में मिल गयी, मुंबई पुलिस ने उन्हें अश्लील फिल्मे बनाकर उन्हें एप के जरिए रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया हैं. फ़िलहाल वह 23 जुलाई तक मुंबई रिमांड पर हैं.इसी बीच कई मॉडल्स ने उन पर आरोप भी लगाए,फिलहाल राज कुंद्रा को ज़मानत मिल चुकी है ।

फरदीन खान –

अभिनेता फरदीन ने खान ने अपने करियर में कई फिल्मे की और वो बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कामयाब भी रहे,पर बुरी लत के कारण इनका करियर देव पर लग गया,आपको बता दे मशहूर एक्टर फिरोज खान के बेटे फरदीन खान को साल 2001 में कोकीन खरीदते हुए पकड़ा गया था. मुंबई पुलिस ने उन्हें जुहू से गिरफ्तार किया था. ।

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *