Breaking News

अगर नहीं की Salman Khan ने शादी, तो ये होंगे उनकी 5000 करोड़ की सम्पति के मालिक!

फिल्म अभिनेता सलमान खान को लेकर समय-समय पर लोग सवाल करते हैं। सलमान खान आये दिन चर्चा में रहते हैं। कभी किसी फिल्म अभिनेत्री के साथ रिलेशनशिप को लेकर तो कभी शादी को लेकर सलमान खान के बारे में चर्चाएं होती ही रहती है।

सलमान खान के फैंस लगातार सवाल करते हैं कि वह शादी कब करेंगे। आपको बताते चलें कि सलमान खान अभी 53 वर्ष के हो चुके हैं। क्या आपको पता है कि अगर सलमान खान शादी नहीं करेंगे तो उनकी 5000 करोड़ की संपत्ति का मालिक कौन होगा? आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

आपको बता दें कि एक समय ऐसा था जब सलमान खान फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से बेइंतेहा मोहब्बत करते थे। सलमान खान के जवानी के समय में उन्हें और फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को लेकर आये दिन खबरें आती रहती थी। सलमान खान और ऐश्वर्या राय कई पार्टी में एक साथ नजर आते रहते थे। यह भी बातें कहीं जाती है कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच में विवेक ओबरॉय आ गए थे। इसलिए दोनों की बात नहीं बनी। सलमान खान ऐश्वर्या राय के साथ विवाह करना चाहते थे।

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा जिन्हें डेट कर रही हैं, उनका नाम बंटी सचदेवा है। बंटी सचदेवा रिश्ते में सलमान खान के भाई सोहेल खान के सगे साले हैं। अगर सोनाक्षी सिन्हा बंटी सचदेवा से शादी करती है, तो सीधे तौर पर सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के घर ही आएंगी। यही वजह है कि अब सोनाक्षी सलमान की रिश्तेदार बन सकती है। वैसे सोनाक्षी और बंटी शादी करेंगे या नहीं इसे लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं है। क्योंकि दोनों परिवारों को ये रिश्ता मंज़ूर है।

फिल्म अभिनेता सलमान खान से जब भी उनके फैंस सवाल करते हैं कि वह शादी कब करेंगे तब सलमान खान कुछ भी जवाब देकर आगे बढ़ जाते हैं। सलमान खान कभी भी साफ तौर पर जवाब नहीं देते कि वह किस से शादी करेंगे। सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं रहूं या नहीं रहूं लेकिन मेरी आधी संपत्ति ट्रस्ट को दान की जाएंगी। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर मेरी शादी नहीं हुई तो मेरी पूरी संपत्ति ट्रस्ट को दान कर दी जाएंगी। सलमान खान की इस बात ने लोगो का दिल जीत लिया है।

About admin

Check Also

लक्ष्मी अग्रवाल की मासूमियत को देख दिल दे बैठे पत्रकार आलोक दिक्षित, आखिर कब और क्यों हुए अलग?

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक, लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. लक्ष्मी अग्रवाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *