Breaking News

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के लिए ख़रीदा लक्ज़री अपार्टमेंट, शादी के बाद बनने जा रहे है विराट-अनुष्का के पड़ोसी

बॉलीवुड में कोई भी फंक्शन हो उसकी गूंज दुनिया के हर कोने तक पहुँचती है। यहाँ शादी का जश्न हो या बर्थडे फंक्शन सब जोरो शोरो से मनाया जाता है। बॉलीवुड की चाहती एक्ट्रेस कैटरीना कैफ किसी पहचान की मोहताज नहीं आज उन्हें हर कोई जनता है उनके खूबसूरती चेहरे और अदाकारी के सब दीवाने है।

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर उनकी और उनके स्वीट बॉयफ्रेंड विक्की कौशल की शादी के चर्चे हो रहे है। बता दें इन दिनों की शादी के क्यास दिसंबर में लगाए जा रहे है। हालाँकि दोनों ने न तो अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिसियल किया है और न ही शादी की बात को स्वीकार।

हाल ही में खबर सामने आई है कि विक्की-कैटरीना जल्द ही पावर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी बनने जा रहे है। दरअसल विक्की-कैटरीना जल्द ही शादी कर के एक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होने जा रहे है और वह अपार्टमेंट अनुष्का विराट के बगल में है। आपको बता दें अनुष्का और विराट दूसरे फ्लोर पर रहते हैं जबकि विक्की ने इसी बिल्डिंग की 8वीं मंजिल पर 60 महीने (5 साल) के लिए एक अपार्टमेंट रेंट पर लिया है।

खबरों के मुताबिक विक्की-कैटरीना अलग-अलग किस्तों में अपार्टमेंट का रेंट अदा करेंगे, जिसके लिए उन्होंने 1.75 करोड़ रुपए एडवांस दे दिए हैं। कहा जा रहा है कि शादी के बाद दोनों इसी अपार्टमेंट में रहने वाले हैं। एक रियल-एस्टेट पोर्टल के प्रमुख वरुण सिंह ने बताया, ‘विक्की ने जुहू के राजमहल में 60 महीने के लिए एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है, जो एक बहुत ही शानदार है।

उन्होंने जुलाई 2021 में 8वीं मंजिल का अपार्टमेंट किराए पर लिया था, जिसकी सिक्योरिटी मनी के तौर पर उन्होंने करीब 1.75 करोड़ रुपए दिए हैं।”अब आगे देखना ये होगा की ये बात कितनी सही है और कितनी गलत। जब एक सूत्र वरुण सिंह ने न्यूज़ चैनल से बात करते हुए बताया कि शुरुआती 36 महीनों के लिए अपार्टमेंट का किराया 8 लाख रुपए प्रति माह है,

जो अगले 12 महीनों के लिए 8.40 लाख रुपए प्रति माह है और बाकी बचे 12 महीनों के लिए विक्की कौशल 8.82 लाख रुपए प्रति माह का किराया देंगे।इसका मतलब ये है की विक्की और कैटरीना ने गुपचुप तरीके से सगाई रचा ली है अब दोनों शादी करने के फ़िराक में है वो भी फेन्स से चुपके से इसकी जानकारी अभी कहीं भी नहीं है बस उड़ती-उड़ती खबर से क्यास लगा रहे है की दोनों दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाए।

About admin

Check Also

नसीरुद्दीन शाह ने रत्ना पाठक से शादी करने से पहले अपनी मां से कहा था- ‘मैं उसका मजहब नहीं बदलूंगा’

बॉलीवुड के सीनियर दमदार अभिनेता नसीरद्दीन शाह वैसे से तो मुस्लिम हैं मगर उनकी शादी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *