Breaking News

अभिषेक बच्चन की ‘बॉब बिस्वास’ सिनेमाघर में नहीं होगी रिलीज, शाहरुख खान की कंपनी ने OTT प्लेटफॉर्म से की डील

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने नवंबर, 2019 में घोषणा की कि दीया घोष अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह के साथ फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) को डायरेक्ट करेंगी. यह फिल्म सुजॉय घोष की 2012 की थ्रिलर, ‘कहानी’ के बॉब बिस्वास किरदार का स्पिन ऑफ है. यह फिल्म 2020 की शुरुआत में फ्लोर पर आ गई थी और शूटिंग पिछले साल दिसंबर तक पूरी हो गई थी. अब फिल्म से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट ये है कि यह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

फिल्म से जुड़े सूत्र ने पिंकविला को बताया है, “बॉब बिस्वास जी5 पर डिजिटल प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है. मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से डील साइन कर ली है और रिलीज की सही तारीख का इंतजार कर रही है. फिल्म से जुड़े नामों को देखते हुए, विचार यह है कि इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं और लोगों को किसी तरह अट्रैक्ट किया जाए. ” सूत्र ने आगे कहा कि पूरी टीम क्राइम बेस्ड इस फिल्म को प्रिजेंट करने के लिए एक्साइटेड है. फिल्म थ्रिलर से भरपूर है.

फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने मुख्य भूमिका निभाई है और चित्रांगदा सिंह के किरदार को सीक्रेट रखा गया है. फिल्म का निर्माण शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत किया गया है. ‘बॉब बिस्वास’ के अलावा, शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी ने ‘डार्लिंग’ (Daarling) को भी प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म को जस्मीत के रीन ने डायरेक्ट किया है और इसमें आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू लीड रोल में हैं

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *