Breaking News

यूपीः गार्ड की हत्या कर ATM कैश वैन लूटी थी! 24 घंटे के अंदर दोनों पुलिस मुठभेड़ में ढेर

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले में पुलिस (Police) ने दो लुटेरों (Looters) को एनकाउंटर (Encounter) में मार गिराया है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले में पुलिस (Police) ने दो लुटेरों (Looters) को एनकाउंटर (Encounter) में मार गिराया है. इन लुटेरों नेे एटीएम कैश वैन के गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने वारदात के बाद लुटेरों को 24 घंटे के अंदर मुठभेड़ में मार गिराया है.

जौनपुर पुलिस ने घटना में मृत गार्ड को सच्ची श्रद्धांजलि दी है. इस घटना से जहां जिले के अपराधी खौफजदा हैं. जौनपुर पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई की हर जगह चर्चा हो रही है. जौनपुर जिले के बक्सा थाना अंतर्गत वाराणसी लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित धनिया मऊ बाजार में 9 अगस्त की दोपहर में करीब 3:00 बजे बाइक सवार 2 बदमाशों ने एटीएम कैश वैन के गार्ड राम अवध चौबे को गोली मारकर कैश से भरा बैग लूट कर फरार हो गए थे.

कस्टोडियन के मुताबिक बैग में 500000 रुपये थे. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस अधीक्षक अजय साहनी मौके पर पहुंचकर नेतृत्व करते हुए क्राइम ब्रांच और पुलिस टीम को आवश्यक निर्देश दिए. पूरे जिले की पुलिस अपराधियों की खोज में जुट गई.

घटना के कुछ ही घंटे बाद पुलिस अपराधियों तक पहुंच गई. पुलिस को देखते ही लुटेरों ने फायरिंग कर दी.इस दौरान एक सब इंस्पेक्टर और एक पुलिसकर्मी के बुलेट प्रूफ जैकेट पर गोली भी लगी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों को मार गिराया. पुलिस कार्रवाई में मारे गए बदमाशों की पहचान बदलापुर थाना क्षेत्र के अभिषेक और सिंगरामऊ थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर नितिन मौर्य के तौर पर हुई है. गोली लगने के बाद बदमाशों को पुलिस ने इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दोनों लुटेरों को मृत घोषित कर दिया.

About Next News

Check Also

इंद्रधनुषी झंडे में किस रंग का क्या मतलब है? 8 रंगों के झंडे में से हट चुके हैं 2 रंग

6 सितंबर 2018 को भारत में ऐतिहासिक फैसला सुनाया गया. इस दिन LGBT समूह को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *