Breaking News

हिमाचल की बर्फीली पहाड़ियों पर कैम्पिंग का लुत्फ़ उठाते नजर आये धर्मेन्द्र और सनी देओल, देखे विडियो

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल आज लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन आज भी फैंस के बीच उनकी लोकप्रियता पर इसका ज्यादा असर नहीं पड़ता है. सनी देओल आज भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करने के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े तमाम अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करते नजर आते हैं.

ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको सनी देओल से जुड़ा एक ऐसा ही बड़ा अपडेट देने जा रहे हैं. जी दरअसल सनी देओल इन दिनों अपने पिता धर्मेंद्र के साथ हिमाचल प्रदेश के मैदानी इलाकों में छुट्टियां मना रहे हैं, जहां से उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है और यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो की बात करें तो सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र के साथ हिमाचल प्रदेश की बर्फीली पहाड़ियों के एक कैंप में नजर आ रहे हैं. जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यह जगह समुद्र तल से करीब 9 हजार फीट की ऊंचाई पर है।

सनी देओल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में धर्मेंद्र काफी खुश नजर आ रहे हैं जिसमें उन्हें अपने फैंस को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह अपने बेटे सनी के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं. सनी देओल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- सिर्फ हम दोनों। आसमान की ऊंचाइयों पर सिर्फ हम दोनों।

सनी देओल के इस वीडियो से पहले पिता धर्मेंद्र ने भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अटल टनल में नजर आ रहे थे, इसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि उन्होंने इन बर्फीली चोटियों पर कई फिल्मों की शूटिंग की है. उन्होंने आगे लिखा कि वह इस अटल सुरंग को देखकर बहुत खुश हैं और उन लोगों को सलाम करते हैं जो हिमाचल की सुंदरता के निर्माण का हिस्सा थे।

धर्मेंद्र द्वारा शेयर किए गए और अब सनी देओल द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर धर्मेंद्र के रिएक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि बेटे के साथ हिमाचल के ट्रिप पर गए धर्मेंद्र इन दिनों काफी खुश हैं. और इस खुशी की चमक उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है. वहीं इस दौरान धर्मेंद्र के साथ सनी देओल भी काफी खुश नजर आए और वह भी इस वेकेशन को खूब एन्जॉय करते देखे जा सकते हैं.

अगर धर्मेंद्र और सनी देओल के रिश्ते की बात करें तो ये दोनों पिता और पुत्र एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा और मजबूत बंधन साझा करते हैं। सनी देओल बचपन से ही अपने पिता के करीब रहे हैं और सनी देओल भी अपनी सफलता का श्रेय पिता धर्मेंद्र को देते हैं।

इसके अलावा अपने पिता धर्मेंद्र की तरह सनी देओल ने भी फिल्मी दुनिया से दूर होकर राजनीति में कदम रखा है और अब पिता और पुत्र दोनों ने राजनीति की दुनिया में काफी सफलता हासिल की है.

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *