Breaking News

‘उनको सिर्फ कुंवारी चाहिए, जिसने कभी Kiss भी ना किया हो’ शाहरुख की एक्ट्रेस ने खोला बॉलीवुड का राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस और शाहरुख खान की एक्ट्रेस महिमा चौधरी लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं। बॉलीवुड में शाहरुख खान के साथ अपनी पहली फिल्म ‘परदेस’ से रातोंरात प्रसिद्धि पाने वाली महिमा का फिल्मी करियर सफल नहीं रहा है, लेकिन उनके प्रशंसक अभी भी उनकी एक झलक पाने के लिए उत्सुक हैं। महिमा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में महिमा ने कुछ ऐसा कहा, जिसके बाद वह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.

‘परदेस’ स्टार ने हाल ही में एक साक्षात्कार में बॉलीवुड में महिला अभिनेता द्वारा लाए गए परिवर्तनों के बारे में खुलकर बात की। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में महिमा चौधरी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री अब ऐसी स्थिति में आ रही है जहां महिला कलाकार भी शूटिंग कर रही हैं. उन्हें बेहतर हिस्से, वेतन, सहायता मिलती है। उनके पास पहले की तुलना में लंबी शेल्फ लाइफ है।

‘वे सभी चाहते हैं एक कुंवारी’ वहीं, इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए महिमा ने कहा कि जैसे ही आप किसी को डेट करना शुरू करते हैं, लोग आपको ठुकरा देते हैं, क्योंकि उन्हें सिर्फ एक कुंवारी लड़की चाहिए थी, जिसने कभी किसी को किस नहीं किया। था। अगर आप किसी को डेट कर रहे थे, तो ऐसा था, ‘ओह! वह डेटिंग कर रही है!’ अगर आप शादीशुदा थे, तो भूल जाइए, आपका करियर खत्म हो गया था और अगर आपके बच्चे थे, तो सब खत्म हो गया था।”

पहले और अब की तुलना करते हुए महिमा चौधरी ने कहा कि पहले यह या तो था लेकिन अब आप दोनों को जारी रख सकते हैं। अब लोग महिलाओं को कई तरह की भूमिकाओं में स्वीकार कर रहे हैं, यहां तक ​​कि रोमांटिक लोग भी मां या पत्नी बनने के बाद उन्हें अपना रहे हैं। उनके निजी जीवन पर विचार किया जा रहा है। यहां तक ​​कि पहले पुरुष भी बहुत छुपाया करते थे। उनकी फिल्म की रिलीज के बाद या कई सालों बाद हमें पता चला कि उन्होंने शादी कर ली है।

आपको बता दें कि महिमा साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘परदेस’ से रातोंरात स्टार बन गईं। सुभाष घई के निर्देशन में बनी यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की और बाद में 2013 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। दंपति की एक बेटी है जिसका नाम एरियाना है। एरियाना की महिमा देखभाल कर रही है। फिलहाल एक्ट्रेस सिंगल मदर हैं और उन्होंने दोबारा शादी नहीं की है।

About admin

Check Also

लक्ष्मी अग्रवाल की मासूमियत को देख दिल दे बैठे पत्रकार आलोक दिक्षित, आखिर कब और क्यों हुए अलग?

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक, लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. लक्ष्मी अग्रवाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *