Breaking News

बिना शादी करे एकता कपूर बन गयी माँ, पिता जितेंद्र को बताया वजह

क्टिंग की दुनिया मे कुछ अभिनेता या अभिनेत्रिया होती है जो कि बॉलीवुड में अच्छी फिल्मे नही दे पाते हैं जिसके चलते उन्हें दुबारा मौका नही मिलता. इनमें से कुछ तो होती है जो हार मान लेते हैं तो कुछ होते हैं जो सफलता मिलने तक इसका पीछा नही छोड़ते हैं. ऐसा ही कहानी बॉलीवुड के जाने माने सितारे जितेंद्र की बेटी एकता कपूर की हैं.

एकता कपूर का बॉलीवुड कैरिएर ज्यादा अच्छा नही रहा जिसके चलते एकता कपूर ने एक्टिंग छोड़ दी और वह प्रोड्यूसर बन गई. एकता कपूर ने प्रोड्यूसर के तौर पर बहुत सारे सेरिअल्स और नाटकों को प्रोड्यूस किया है जिसके चलते आज भी एकता कपूर के नाटकों को काफी पसन्द किया जाता है. एकता कपूर इसके अलावा एक ऑनलाइन वेबसेरिएस अप्प की भी मालकिन हैं जिसका नाम ऑल्ट-बालाजी हैं. इस अप्प से एकता ने बहुत कुछ कमाया हैं जिसके चलते वर्थमान समय मे सभी लोग एकता कपूर की बहुत अच्छी तरह जानते है. इस एप्प की जितनी भी वेबसेरिएस है वह सभी की सभी सुपरहिट हैं.

शादी नही की लेकिन फिर भी एकता कपूर हैं एक बच्चे की माँ बॉलीवुड में बहुत सारे एक्टर और एक्ट्रेस ऐसी है जिन्होंने अभी तक शादी नही की है लेकिन फिर भी आज बहुत ज्यादा सक्सेसफुल हैं और अपने जीवन मे इतना कुछ कर चुके है कि उनके बाद उनकी साथ पीढ़ियों को भी कमाने की भी जरूरत नही हैं. इस सूची में सलमान खान , रेखा , एकता कपूर जैसे बहुत सारे बड़े-बड़े नाम शामिल है.

बॉलीवुड में जिन अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की शादी नही हुई है वह किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी हुई रहती हैं. अगर कोई एक्ट्रेस शादी नही करे और एक दम से कुछ महीनों के बाद ही पता चले कि वह माँ बनने वाली हैं तो सभी के मन मे सिर्फ और सिर्फ एक ही सवाल होगा कि आखिर क्या वजह हैं जिसके चलते इस एक्ट्रेस शादी नही की और माँ बन गई. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताएगे जिसने शादी नही की है लेकिन फिर भी एक बच्चे को जन्म दिया है.

जितेंद्र की को ठहराया एकता ने बिना शादी किये बच्चे की माँ बनने का जिम्मेदार सभी लोग यह जानना चाहते हैं कि आखिर इस बच्चे का बाप कोंन हैं और अगर इसका कोई बाप नही है तो बिना शादी किए एकता कपूर बच्चे की माँ कैसे बन गई. आइये आपको बताते हैं कि आखिर इसके पीछे वजह क्या है. इसके पीछे वजह हैं कि एकता कपूर एक विज्ञाजिंक तरीके से माँ बनी है जिसका नाम सरो-गेसी हैं.

साल 2019 में एकता कपूर ने अपने बच्चे को जन्म दिया जिसका नाम एकता कपूर ने रवि कपूर रखा हैं. एकता कपूर ने अपनी शादी ना करने का जिम्मेदार अपने पिता जितेंद्र को ठहराया हैं क्योंकि जब वह 18 साल की थी तो जितेंद्र ने उनसे बोला था कि या तो काम कर लो या फिर शादी कर लो. इसीलिए एकता कपूर ने अपनी शादी से पहले अपने काम को चुना.

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *