Breaking News

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ इन 5 अभिनेत्रियों का लव अफेयर रह चूका है

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं। जो बॉलीवुड एक्टर्स के साथ अपने रिलेशन की वजह से सोशल मीडिया पर आई थीं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों पर अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ अफेयर के आरोप लगते रहे हैं। बॉलीवुड की इन पांच अभिनेत्रियों के नाम इस प्रकार हैं। जिस एक्ट्रेस का अफेयर एक अंडरवर्ल्ड डॉन से है।

मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम: मंदाकिनी पर सैकड़ों युवाओं का दिल था और दाऊद इब्राहिम उनमें से एक था। उसे झरने के नीचे मंदाकिनी से प्यार हो गया। दाऊद इब्राहिम की वजह से मंदाकिनी को कई फिल्में मिलीं। दाऊद के अंडरग्राउंड होने के बाद उसने दूसरी शादी की।

अनीता अयूब और दाऊद इब्राहिम: दाऊद के बॉलीवुड कनेक्शन लव रोमांस के लिए जाने जाते हैं। दाऊद का अफेयर एक और एक्ट्रेस अनीता अय्यूब के साथ था दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो दाऊद ने प्रोड्यूसर जावेद सिद्दीकी को इसलिए मार डाला क्योंकि उसने अपनी फिल्म में अनीता अय्यूब को कास्ट करने से मना कर दिया था।

सोना और हाजी मस्तान: हाजी मस्तान मधुबाला के बहुत बड़े प्रशंसक थे और उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री सोना में प्रतिबिंब देखा। वह एक अभिनेत्री के साथ शादी करने और सुलह करने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन बन जाता है। उनकी भूमिका नारायण नाथ और अजय देवगन की फिल्म ‘वंस अपॉन टाइम इन मुंबई’ में निभाई गई थी।

ममता कुलकर्णी और विक्रम गोस्वामी: ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड में प्रसिद्धि की तलाश देखी और 90 दर्शकों में सबसे सेक्सी अभिनेत्री थीं। उसके बाद उसका अंडरवर्ल्ड डॉन विक्रम गोस्वामी के साथ संबंध था और वह उसके साथ दुबई चली गई और 10 तक साथ रही। पुलिस ने 2014 में युगल को गिरफ्तार किया, जब वे केन्या में छिपे हुए थे।

मोनिका बेदी और अबू सलेम: रिपोर्ट्स के मुताबिक अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने मोनिका बेदी पर फिल्मों में रोल प्ले करने का आरोप लगाया था. और अबू सलेम ने कई डायरेक्टर्स को धमकी भी दी थी। उसके बाद अब्बू सलीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उनका रिश्ता खत्म हो गया

About admin

Check Also

रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद इस बेहद ही खुबसूरत जगह पर हनीमून मनाने जायेंगे विक्की कौशल और कटरीना कैफ, देखें कौन सी है वो जगह

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर कपल कैटरीना कैफ और विकी कौशल 9 दिसंबर को एक दूसरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *