Breaking News

असल जिंदगी में एक दुसरे को देखना तक नही पसंद करते टीवी सीरिअल्स के ये 5 कपल्स, ओंनस्क्रीन दिखते हैं बेहद करीब

एक अभिनेता या अभिनेत्री की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि वे अपने वास्तविक जीवन को बहुत ही सुंदर तरीके से छिपाकर दर्शकों को केवल वही रूप प्रकट कर सकते हैं जो वे दिखाना चाहते हैं। और हमारी यह पोस्ट भी इसी विषय से संबंधित है। इस पोस्ट में आज हम आपको टीवी सीरियल की कुछ ऐसी जोड़ियों से मिलवाने जा रहे हैं जो शो में एक प्यार करने वाले जोड़े की तरह दिखती हैं लेकिन असल जिंदगी में वे एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी – करण पटेल स्टार प्लस चैनल के मशहूर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में मुख्य भूमिका निभाते नजर आ चुके अभिनेता करण पटेल और अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की बॉन्डिंग को काफी सराहा गया और साथ ही यह कहना गलत नहीं होगा कि इनकी वजह से, सीरियल को मिली एक अहम पहचान भी. लेकिन अगर हम रील लाइफ से बाहर आते हैं तो दोनों की कुछ खास कमाई नहीं होती थी और वे सेट पर लेट जाते थे और अक्सर एक दूसरे को इंतजार करवाते थे।

हिना खान – करण मेहरा ये रिश्ता क्या कहलाता है आज भी टीवी के कुछ सबसे मशहूर सीरियल्स की लिस्ट में शामिल है, जिसमें नैतिक और अक्षरा नाम के दो लीड कैरेक्टर कपल्स के तौर पर नजर आए थे। इनकी जोड़ी आज भी टीवी सीरियल्स की दुनिया में एक मिसाल मानी जाती है क्योंकि दोनों की एक्टिंग काफी रियलिस्टिक नजर आई थी. लेकिन असल जिंदगी की बात करें तो सीरियल के बाद से आज तक एक्टर करण मेंहरा और हिना खान की बात नहीं बनी है.

तोरल रासपुत्र – सिद्धार्थ शुक्ला ऐसा ही कुछ टीवी जगत के एक और बेहद मशहूर सीरियल की जोड़ी के बीच हुआ और ये कपल थे सिद्धार्थ शुक्ला और तोरल रासपुत्रा जो हमेशा कैमरे के सामने एक प्यार करने वाले जोड़े की तरह दिखते थे। लेकिन असल जिंदगी में ये दोनों कभी नहीं हुए। दोनों मशहूर सीरियल ‘बालिका वधू’ में कपल के तौर पर नजर आए थे।

रजत टोकस – परिधि शर्मा अभिनेता रजत टोकस जोधा अकबर जैसे मशहूर सीरियल में अकबर की भूमिका में नजर आए थे। और एक्ट्रेस परिधि शर्मा इस सीरियल में जोधा बाई के रोल में नजर आई थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी पर एक-दूसरे के साथ मिलकर बेहद खूबसूरती से एक्टिंग करने वाले अभिनेता रजत और अभिनेत्री परिधि इतने नहीं बन जाते। और शो के बाद भी कई बार ऐसा देखा गया है कि ये दोनों एक दूसरे को इग्नोर करते हैं.

दीपिका सिंह – अनस राशिद मशहूर टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और अनस राशिद की जोड़ी आज भी सीरियल इंडस्ट्री की कुछ सबसे प्यारी और खूबसूरत जोड़ियों में शामिल है। ये दोनों स्टार प्लस के चर्चित शारवाहिक में सूरज और संध्या के रोल में नजर आए थे और इनकी जोड़ी को खूब सराहा भी गया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल जिंदगी में ये दोनों कभी नहीं हुए और एक बार ऐसा हुआ कि दीपिका ने सेट पर ही अनस को थप्पड़ मार दिया।

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *