Breaking News

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने शाहरुख़ खान की पार्टी की पोल खोली, बोली रात को बाथरूम में बॉलीवुड स्टार्स की पत्निया।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। लेकिन उनके बच्चे हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. एनसीबी ने शनिवार को मुंबई से गोवा के लिए एक क्रूज में ड्रग्स और रेव पार्टी करने के मामले में उन्हें और आठ अन्य लोगों को हिरासत में लिया था। फिलहाल वह 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे। ड्रग्स के मामले में आर्यन खान का नाम आते ही उनके बचाव में बॉलीवुड के कई सितारे आ गए।

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि अभी जांच जारी है। रिपोर्ट आने तक बच्चे को सांस लेने दें। वहीं सिंगर मीका सिंह ने कहा, क्या आर्यन ही पूरे क्रूज पर घूम रहे थे? हालांकि बॉलीवुड के कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो आर्यन का बचाव करने की बजाय इसे गलत ठहरा रहे हैं।

दरअसल शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया है। इस इंटरव्यू में शर्लिन बॉलीवुड में ड्रग्स पार्टियों का जिक्र कर रही हैं। शर्लिन का दावा है कि शाहरुख खान की पार्टी में बॉलीवुड और क्रिकेटर्स की पत्नियां सफेद पाउडर लेती हैं।

शर्लिन अपने इंटरव्यू में बताती हैं कि वह एक बार शाहरुख खान की क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखने कोलकाता गई थीं। इस मैच के बाद शाहरुख ने पार्टी की थी। इस पार्टी में बॉलीवुड और क्रिकेट स्टार्स की पत्नियां भी मौजूद थीं. शर्लिन का कहना है कि पार्टी में डांस का खूब मजा चल रहा था। मैंने भी खूब डांस किया। लेकिन फिर मैं नाचते-गाते थक गया। तो मैं वॉशरूम चला गया।

शर्लिन कहती हैं कि जैसे ही मैंने वॉशरूम का दरवाजा खोला तो ऐसा नजारा देखा, जिसे देखकर मैं हैरान रह गई। मुझे लगा जैसे मैं गलत जगह आ गया हूं। दरअसल, वॉशरूम में बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां आईने के सामने खड़ी होकर सफेद पाउडर ले रही थीं।

शर्लिन ने आगे कहा कि ऐसा नजारा देखकर मैं हैरान रह गई। जब वो मुझे देखकर मुस्कुराए तो मैं बदले में मुस्कुरा दी। तब मैंने उसकी हरकतों को नज़रअंदाज करना ही सही समझा। सब अपनी अलग दुनिया में खोये हुए थे। तब मुझे लगा कि अब यहाँ से निकल जाना ही उचित होगा। इसके बाद मैंने शाहरुख खान और उनके दोस्त से कहा कि मैं यहां से जा रहा हूं। उस दिन के बाद ही मुझे समझ में आया कि बॉलीवुड में इस तरह की पार्टियां अक्सर होती रहती हैं।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच कनेक्शन हुआ हो. इससे पहले भी कई ऐसी पार्टियां सामने आ चुकी हैं जिनमें ड्रग्स का सेवन किया जाता है. सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में ड्रग एंगल भी सामने आया। उस दौरान भी ड्रग्स के मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का नाम सामने आया था. ऐसे में अगर कोई स्टार या उसका बेटा, बेटी, पत्नी ड्रग्स करते हुए पकड़ा जाए तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

आपको शाहरुख खान के बारे में यह लेख कैसा लगा और हमें कमेंट करके बताएं। अगर आपको यह लेख पसंद आया हो तो इसे अपने सभी दोस्तों के साथ फेसबुक पर शेयर करना न भूलें।

About admin

Check Also

लक्ष्मी अग्रवाल की मासूमियत को देख दिल दे बैठे पत्रकार आलोक दिक्षित, आखिर कब और क्यों हुए अलग?

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक, लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. लक्ष्मी अग्रवाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *