Breaking News

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार थे इतनी संपत्ति के मालिक, जाते-जाते कर दिया ऐसा काम लोग कहने लगे दानवीर कर्ण!

कन्नड़ फिल्म अभिनेता पुनीत राजकुमार बीते दिनों इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। कन्नड़ फिल्म अभिनेता पुनीत राजकुमार को लेकर तरह तरह की खबरें आ रही है। इस खबर के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि पुनीत राजकुमार कितनी संपत्ति के मालिक थे। साथ ही साथ हम आपको यह भी बताएंगे कि पुनीत राजकुमार अपने पीछे कितनी संपत्ति छोड़ कर गए हैं। पुनीत राजकुमार बाल कलाकार के रूप में लगभग 12 फिल्मों में काम कर चुके थे। उन्हें बाल कलाकार राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया था। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

कर चुके हैं अपनी आंखें दान आपको बता दें कि पुनीत राजकुमार फिल्मों में काम करने के साथ ही साथ सामाजिक कार्य भी करते थे। पुनीत राजकुमार अपने पिताजी की राहों पर चलते हुए इस दुनिया से जाने से पहले ही अपनी आंखें दान कर चुके थे। पुनीत राजकुमार भले ही हमारे बीच ना रहे लेकिन उनकी आंखें जरूर इस दुनिया में रहेगी। वह कोई खुश नसीब ही होगा जिन्हें पुनीत राजकुमार की आंखें मिलेंगी। इस निर्णय के बाद ही कई लोग पुनीत राजकुमार की सराहना करते नजर आ रहे हैं।

1999 में हुई थी शादी पुनीत राजकुमार कई फिल्मों में काम कर चुके थे। साल 2002 में उन्होंने अप्पू फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद ही पुनीत राजकुमार दर्शकों के दिलों पर राज करने लगे। सिर्फ साउथ के लोग ही नहीं बल्कि पूरे भारत के लोग पुनीत राजकुमार को दिल से प्यार करते हैं। वह आखरी बार 2020 में फिल्म चक्रव्यूह में दिखाई दिए थे। पुनीत राजकुमार की शादी साल 1999 में हुई थी। उनकी पत्नी का नाम अश्विनी रीवा नाथ है। पुनीत राजकुमार की दो बेटियां हैं।

पुनीत राजकुमार 77 करोड़ की संपत्ति के थे मालिक आपको बता दें कि पुनीत राजकुमार 46 वर्ष के थे। पुनीत राजकुमार ने 17 मार्च 1975 में जन्म लिया था। पुनीत राजकुमार ने अपने जीवन में लगभग 30 फिल्मों में काम किया था। एक वेबसाइट के द्वारा मिल रही जानकारी के अनुसार पुनीत राजकुमार की कुल संपत्ति लगभग 77 करोड़ रूपए है। पुनीत राजकुमार हर महीने लगभग दो से तीन करोड़ रुपए कमा लेते थे। उनके कैरियर की 30 में से 14 फिल्में 100 दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर लगी रही। वह आखरी बार 2020 में फिल्म चक्रव्यूह में दिखाई दिए थे।

About admin

Check Also

लक्ष्मी अग्रवाल की मासूमियत को देख दिल दे बैठे पत्रकार आलोक दिक्षित, आखिर कब और क्यों हुए अलग?

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक, लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. लक्ष्मी अग्रवाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *