Breaking News

शादी के बाद पहली बार Priyanka Chopra ने खोला बैडरूम सीक्रेट! बोलीं -“रात भर निक सोने नहीं देते”

हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा को तो आप जानते ही होंगे। प्रियंका चोपड़ा शायद ही किसी पहचान की मोहताज होंगी। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ अमेरिका में रह रही है। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा को लेकर आये दिन खबरें आती रहती है। प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के बारे में तरह-तरह की जानकारी साझा करती रहती है। हाल ही में उन्होंने बेडरूम से जुड़ी कई जानकारियां साझा की है। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

फैंस कर रहे हैं बातें प्रियंका चोपड़ा अपने फिल्मी कैरियर में एक से बढ़कर एक मशहूर फिल्में दे चुकी है। प्रियंका चोपड़ा की फिल्में ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी बहुत प्रसिद्ध है। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुकी है। इन दिनों प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड पर ध्यान दे रही है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। प्रियंका चोपड़ा एक सफल अभिनेत्री के रूप में पहचानी जाती है। प्रियंका चोपड़ा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिल्मों के माध्यम से भारत का नाम ऊंचा करती रहती है।

प्रियंका चोपड़ा अपने पति के कारण रात भर सो नहीं पाती फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से भी पहचाना जाता है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन से जुड़ी कई बातें बताई है। प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि शादी के बाद से ऐसी कई रातें आई है। जब वह कई घंटों तक सो नहीं पाती है। कारण बताते हुए प्रियंका चोपड़ा कहती है कि उनके पति निक जोनस उन्हें रात भर सोने नहीं देते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि अगर रात भर सोते नहीं है तो प्रियंका चोपड़ा रात में करती क्या है।

यह है रात में नहीं सोने का कारण प्रियंका चोपड़ा रात भर नहीं सोने का कारण बताते हुए कहती है कि उनके पति निक जोनस को डायबिटीज है। निक जोनस को बीते कई वर्षों से डायबिटीज है। इसी वजह से प्रियंका चोपड़ा कई बार रात रात भर सो नहीं पाती है। प्रियंका चोपड़ा रात में उठकर निक जोनस का शुगर लेवल चेक करती है। प्रियंका चोपड़ा को अपने पति निक जोनास का ख्याल रखना बहुत अच्छा लगता है। अमेरिका में बहुत ही कम ऐसी पत्नियां हैं। जो अपने पति का ख्याल रखती है लेकिन प्रियंका चोपड़ा भारतीय संस्कृति को अपनाते हुए अपने पति का ख्याल रखना पसंद करती है।

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *