Breaking News

नोरा फतेही का इन स्टार्स के साथ रहा है लव अफेयर

बॉलीवुड की डांसर नोरा फतेही दिनोंदिन लोकप्रियता हासिल करती जा रही हैं। कुछ समय पहले तक जिन्हें कोई नहीं जानता था वह आज भारत के करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं और अपने डांस लोगों को दीवाना बना रही हैं।

नोरा फतेही ने बॉलीवुड में आइटम गर्ल के रूप में शुरुआत की थी जिसमें दिलबर दिलबर सॉन्ग ने इतिहास रचते हुए सबसे अधिक देखे जाने वाला वीडियो में से एक बन गया था। आज आपको नोरा फतेही के लव अफेयर्स के बारे में बताते हैं नोरा फतेही का काफी लोगों के साथ में अकेले रहा है जिसमें कुछ शादीशुदा भी हैं।

अंगद के साथ रहा लव अफेयर एक इंटरव्यू के दौरान अंगद ने बताया कि एक समय उसका नोरा फतेही के साथ लव अफेयर रहा था हालांकि इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से दूरियां बनाने का निश्चय कर लिया था। अंगद ने कहा कि मैंने नूरा फतेह को डेट किया है और हम दोनों हमेशा के लिए साथ रहने के बारे में विचार कर रहे थे लेकिन किसी कारणवश दोनों ने अलग होने का फैसला किया। आपको बता दें कि अंगद ने इसके बाद में नेहा धूपिया के साथ शादी कर ली थी।

बॉलीवुड के इन सितारों के साथ भी रहा है अफेयर नोरा फतेही का एक बॉडीबिल्डर वरिंदर घुमन के साथ भी अबे रहा है। वरिंदर ने बताया कि हम दोनों एक साथ कमिटेड थे और जिस समय नोरा फतेही स्ट्रगल लाइफ में चल रही थी तब मैंने उसे डेट किया था लेकिन इसके बाद हम दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए।

प्रिंस नरूला के साथ रहा है सबसे अधिक चर्चित अफेयर बॉलीवुड की बार्बी गर्ल नोरा फतेही का सबसे अधिक चर्चित अफेयर प्रिंस नरूला के साथ रहा है। दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी क्वालिटी टाइम स्पेंड किया है। नोरा फतेही ने सबसे अधिक समय तक नरूला के साथ ही रिलेशनशिप रखा हालांकि इसके बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे।

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया से बनाई अलग पहचान नूरा फतेह को सामान्य तौर पर एक डांसर के रूप में ही जाना चाहता है लेकिन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नूरा फतेह का किरदार बेहद ही आकर्षक रहा और इस फिल्म के बाद उसके पहचान एक अभिनेत्री के तौर पर भी की जाने लगी है।

About admin

Check Also

46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं Preity Zinta, बताया क्या रखा है नाम

बॉलीवुड की बीते जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *