Breaking News

शादी के दिन दूल्हे को पता चला- दुल्हन असल में उसकी बहन है! फिर..

चीन में एक शादी के दौरान ऐसा मामला सामने आया है, जिसकी कल्पना कभी किसी ने सपने में भी नहीं की होगी. एक शादी के दौरान लड़के की मां की नजर अपनी होने वाली बहू के हाथों पर पड़ी वैसे ही उसके होश उड़ गए और वो जोर जोर से रोने लगी.

दरअसल जिस कपल की शादी हो रही थी वो भाई बहन निकले. जब महिला ने दुल्हन के हाथों पर जन्म का निशान बना हुआ देखा तो उसने तुरंत ही अपनी बेटी को पहचान लिया. बताया जा रहा है कि यह घटना चीन के जिआनग्‍सू प्रांत के सोझोउ की है और यह शादी 31 मार्च को हो रही थी. (प्रतीकात्मक फोटो/ Getty Images)

चीनी मीडिया में यह खबर छाई हुई है. जब लड़की की मां ने हाथ पर बने निशान देखकर उसके मौजूदा माता-पिता के बारे में पूछा तो पता चला कि 20 साल पहले उन्होंने इस लड़की को गोद लिया था. उन्हें बच्ची सड़क किनारे पड़ी मिली थी.

इस खुलासे के बाद लड़की अपनी मां से चिपकर फफक-फफककर रोने लगी और अपने जैविक माता-पिता के बारे जानने लगी. लेकिन कहानी में जबरदस्त ट्वविस्ट तब आया जब शादी पर कोई रोक नहीं लगी. बताया जा रहा है कि दूल्‍हे को भी गोद लिया गया था और दुल्‍हन की असली मां को इस शादी पर कोई ऐतराज नहीं था.

कहते हैं किस्मत बड़े अजीब खेल खेलती है, स्थानीय मीडिया की मानें तो 20 साल पहले जब इस महिला की बेटी गुम हुई थी काफी ढूंढने के जब नहीं मिली तो उसने बच्चे को गोद लिया था. अब इसी लड़के से उसकी बेटी की शादी हो गई. इस शादी में मौजूद लोग भी काफी भावुक हो गए और मेहमानों ने मां-बेटी को बधाई दी.

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *