Breaking News

भिंड: शादीशुदा महिला ने पूरे परिवार को किया बेहोश, ननदोई के साथ हुई फरार

मध्य प्रदेश के भिंड से एक अजीबो-गरीब मामला देखने में आया है. जहां पर एक शादीशुदा महिला और पुरुष ने अपने अवैध संबंधों के लिए सारे नाते रिश्तों को ताक पर रख दिया और घर से भाग गए. महिला और पुरुष के इस कदम से इलाके के लोग बेहद हैरान हैं और परिजन शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं.

दरअसल, एक महिला अपने ननदोई के प्यार में इतनी पागल हो गई कि उसने पहले अपने पति, बच्चों समेत परिवार के 10 लोगों को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और ननदोई के साथ भाग गई. घर वालों ने महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन पुलिस अब तक दोनों को ढूंढ नहीं पाई है.

यह घटना भिंड जिले के सिमार गांव की है. महिला का नाम रेशमा है. बताया जा रहा है कि रेशमा की पहले ही दो शादियां हो चुकी हैं और जिस तीसरे शख्स के साथ भागी है, वो रिश्ते में रेशमा का ननदोई लगता है, जिसका नाम लोहकन खान है.

रेशमा के पहले पति आबिद की कुछ साल पहले मौत हो गई थी, जिसके बाद उसकी शादी आबिद के भाई जावेद से करा दी गई. इसी दौरान रेशमा की अपने ननदोई लोहकन खान से नजदीकियां बढ़ गईं. लेकिन परिवार वालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था और इसलिए वो इसका विरोध करते थे.

इसलिए ननदोई के प्यार में पागल रेशमा ने अपने परिवार से दूर जाने का फैसला कर लिया. बीती रात खाने में रेशमा ने नशीला पदार्थ खिलाकर परिवार के 10 लोगों को बेहोश कर दिया. रेशमा पर इस कदर पागलपन सवार था कि उसने बच्चों तक को नहीं छोड़ा. जिन 10 लोगों को उसने बेहोश किया उसमें उसका पति, दो बच्चे, सास-ससुर, दो देवर, एक चचिया सास, एक ननद और एक देवरानी हैं. जब पड़ोसियों को सुबह काफी देर तक घर का कोई सदस्य नहीं दिखा, तो उन्होंने घर में जाकर देखा, वहां सब बेहोश पड़े थे. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने आकर सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां सबकी हालत स्थिर है.

रेशमा और लोहकन खान अब तक फरार हैं और पुलिस की पहुंच से दूर हैं. इस बारे में ‘आजतक’ से बात करते हुए बरासो थाना प्रभारी सुरजीत तोमर ने बताया कि ‘रेशमा और लोहकन दोनों फरार हैं, जिनका फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है. दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 328 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. और दोनों की तलाश शुरू कर दी गई है.”

About Next News

Check Also

Health News: यकीन मानिए इन पांच फूड को डाइट में शामिल करेंगे तो तेजी से बढ़ेगी स्टेमिना

Tips to improve stamina: समय के साथ लोगों की स्टेमिना में कमी आना स्वभाविक है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *