Breaking News

शादी से पहले इन लोगो के साथ अफेयर कर चुकी है प्रीति जिंटा, एक के खिलाफ तो हो किया था छेड़-छाड़ का मुकदमा

मित्रों बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है, जो अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों पर राज करती आ रही है, पर कुछ ऐसी भी अभिनेत्रिया है, जो फिल्‍म इंडस्‍ट्री छोड़ चुकी है, उन्‍ही में से एक अभिनेत्री प्रीती जिंटा है, आज हम इनके संबंध में कुछ ऐसी बाते बताने वाले है, जिसे जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें। दरअसल प्रीति जिंटा वर्षो पहले से ही फिल्मों से दूर हैं।

प्रीति जिंटा ने फिल्मों से दूर होकर देश और दुनिया के सबसे महंगे आईपीएल टूर्नामेंट की टीम की मालकिन हैं। उन्हें आईपीएल मैचों के दौरान अपनी टीम को चियर करते देखा जाता है। एक समय था जब वर्ष 1998 में फिल्म ‘दिल से’ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली प्रीति जिंटा की गिनती बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में कि जाती थी, पर समय के साथ प्रीति जिंटा ने हिंदी फिल्मों से दूरी बना ली।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि प्रीति जिंटा ने तेलुगु और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। इस बात में कोई संदेह नही है कि प्रीति एक खूबसूरत और सफल अभिनेत्री हैं, पर आज हम प्रीति के करियर की नही बल्कि प्रीति जिंटा के अफेयर के संबंध में बताने वाले है, दरअसल प्रीति जिंटा ने 29 फ़रवरी 2016 को जेने गुडइनफ़ से 42 वर्ष की उम्र में विवाह किया था। इस बीच प्रीति जिंटा का अफेयर कई लोगों से रहा, पर 42 वर्ष की प्रीति जिंटा ने किसी से विवाह नहीं किया। इस दौरान प्रीति जिंटा की लाइफ में 5 मर्दो ने एंट्री ली, जिनके साथ प्रीति जिंटा का अफेयर था, जो कुछ इस प्रकार से है…..

विक्रम चटवाल: विक्रम चटवाल ये नाम शायद आपके लिये बिल्कुल नया हो, पर प्रीति जिंटा का अफेयर इस सख्स के साथ भी रहा है। विक्रम चटवाल एक बिजनेसमैन है और प्रीति जिंटा का अफेयर इनके साथ काफी सुर्खियों में रहा है। हालांकि प्रीति जिंटा का अफेयर विक्रम चटवाल के साथ अधिक दिनों तक नही चल सका और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

युवराज सिंह: प्रीति जिंटा का अफेयर देश के सबसे मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह से भी रहा है। वर्ष 2008 में जब युवराज सिंह किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान थे तब उनके और प्रीति जिंटा के अफेयर की चर्चा हर जगह हो रही थी। इतना ही नही दोनों को कई बार टीम की जीत के बाद एक दूसरे के काफी करीब आते भी देखा गया था, पर यह जोड़ी मैदान के बाहर टिक नही सकी और युवराज और प्रीति जिंटा का ब्रेकअप हो गया। वैसे युवराज सिंह का अफेयर कई और हिरोइनों के साथ भी रहा है, पर उन्होंने अंत मे हेज़ल से शादी की है।

ब्रेट ली: प्रीति जिंटा का अफेयर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली के साथ भी रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रीति जिंटा ब्रेट ली का मैच देखने के लिए विदेशों में भी जाती थीं। इतना ही नही इन दोनों को कई बार खुलेआम घूमते फिरते भी देखा गया है। हालांकि बाकियों की तरह ही ब्रेट ली के साथ भी प्रीति जिंटा का अफेयर ज्यादा दिनों तक नही चल सका और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

लार्स जेल्‍डसन: प्रिटी की जिंदगी में डेनमार्क के लार्स जेल्डसन आए। लेकिन इन दोनों का प्यार भी ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए। बाद में लार्स ने एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई से शादी कर ली और प्रिटी अपने मिस्टर राइट की तलाश करते रह गई।

नेस वाडिया: प्रीति जिंटा बिजनेसमैन नेस वाडिया के साथ काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहीं थीं। दोनों ने एक दूसरे के साथ बहुत समय गुजारा था। आपको बता दें कि प्रीति जिंटा और नेस वाडिया ने मिलकर ही IPL टीम किंग्स इलेवन पंजाब खरीदी थी। आईपीएल मैच के दौरान ही नेस वाडिया और प्रीति जिंटा के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया पर मैदान पर सबके सामने ही छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसका केस अभी भी कोर्ट में चल रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि प्रीति जिंटा फिलहाल एक बार फिर से हमें आईपीएल मैचों के दौरान नज़र आने वाली है। खबरो की माने तो, आईपीएल ऑक्शन के दौरान प्रीति जिंटा ने इस बार बहुत अधिक मंहगे खिलाड़ियों को खरीद कर काफी सुर्खियां बटोर रही है। अब देखना ये है कि प्रीति जिंटा की टीम इस बार आईपीएल में क्या कमाल दिखती है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *