Breaking News

ट्रांसजेंडर मंजम्मा जोगाती को मिले पद्मश्री अवार्ड पर लोगों ने उठाए सवाल, तो कंगना रनौत ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

इन दिनों हर तरफ पद्मश्री अवार्ड (Padma Shri Award) से सम्मानित किए गए लोगों की चर्चाएं चल रही है बता दें कि समाज में निस्वार्थ काम करने वाले लोगों को हाल ही में देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) द्वारा पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस दौरान मनोरंजन दुनिया से जुड़े तमाम कलाकारों को भी पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया। इतना ही नहीं इस दौरान देखा गया कि राष्ट्रपति द्वारा उन लोगों को भी सम्मानित किया गया जिन्होंने बहुत छोटे स्तर सर को काफी परेशानियों को झेल कर समाज में कुछ ऐसा काम कर दिखाया है जिसकी वजह से वे लोग इस सम्मान को पाने के असल हकदार बने।

बता दें कि इसी क्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा कर्नाटक की ट्रांसजेंडर फोक डांसर मंजम्मा जोगाती (Manjamma Jogathi) को भी उनके उम्दा काम के लिए पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया। वहीं अब मंजम्मा जोगाती को पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित करने के बाद आप कई लोग इस सम्मान को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं लोगों का कहना है कि सरकार LGBTQ अपनी और आकर्षित करने के लिए इस तरह का काम कर रही है। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कहा है कि सरकार इनका इस्तेमाल मोहल्ले के रूप में कर रही है।

ऐसे में अब अपनी बेबाक बात और अपनी अदाकारी के लिए पहचानी जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है। बता दें कि कंगना भी पद्मश्री सम्मान से नवाजी गई है। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा है कि राष्ट्रीयता कोई भी सम्मान किसी का जेंडर और धर्म देखकर नहीं बल्कि उसके चरित्र और उसकी अखंडता को देखते हुए दिया जाता है। बता दें कि उन्होंने अपनी यह बात इंस्टाग्राम के माध्यम से सबके सामने रखी है।

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *