Breaking News

जब 55 साल के आदमी से शादी करने के लिए जिद पर अड़ गई थी खिलाड़ी कुमार की बहन

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि फिल्मी दुनिया हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। अक्सर देखा जाता रहा है कि कई बॉलीवूड एक्टर्स अपने निजी जीवन को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती है।

जैसे कि इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार अपनी बहन की जिद के चलते काफी चर्चा में है। क्योंकि 55 साल के आदमी से शादी करने के लिये जिद कर बैठी थी अक्षय कुमार की बहन। अब आप लोग सोच रहे होगें कि आखिर ऐसा कौन था? जिससें अक्षय कुमार की बहन शादी करना चाहती थी। ये जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहें।

दरअसल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार दिल्ली के एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने अपना बचपन दिल्ली-6 में गुजारा है। अपने पिता के परिवार को लेकर पब्लिक डोमेन में बहुत ज्यादा बातें नहीं हैं। अक्षय की एक बड़ी बहन हैं, उनका नाम अलका भाटिया है। उन्हें कम ही लोग जानते हैं, पर कई बार वो फिल्मों की स्क्रीनिंग सहित कुछ इवेंट्स में दिखाई दे जाती हैं।

अक्षय की बहन अलका से जुड़ा एक किस्सा काफी चर्चित है। जानकारी के मुताविक अलका ने अपने परिवार और अक्षय की रजामंदी के खिलाफ जाकर शादी की थी। ये शादी उन्होंने अपनी उम्र से 15 साल बड़े शख्स से की थी। वो शख्स भी मुंबई के जाने माने नामों में से एक है। अलका के इस कदम से बताया जाता है कि अक्षय काफी नाराज हो गए थे।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि साल अलका ने 23 दिसंबर 2012 को मुंबई की एक मशहूर शख्सियत से शादी रचाई थी। उस शख्स का नाम सुरेंद्र हीरानंदानी था। सुरेंद्र महाराष्ट्र और देश की अग्रणी रियल स्टेट फर्म हीरानंदानी ग्रुप के को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। अलका ने जिस सुरेंद्र हीरानंदानी से शादी की थी, वो पहले से ही शादीशुदा थे। उनकी शादी प्रीति नाम की महिला से हुई थी हालांकि साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया।

ऐसा भी कहा जाता है कि अक्षय कुमार अलका के इस फैसले से खुश नहीं थे, पर बहन अलका की खुशी को देखते हुए उन्होंने बाद में हामी भर ली। बाद में अक्षय कुमार ने दोनों की शादी में भाई की रस्मों को भी निभाया। सुरेंद्र हीरानंदानी की बात करें तो वो मुंबई की अमीर शख्सियतों में शुमार हैं। उनकी कंपनी मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र और देश के दूसरे हिस्सों में रियल स्टेट का कारोबार करती है। प्रतिष्ठित फोर्ब्स मैगजीन के मुताबिक सुरेंद्र की कुल संपत्ति 1.29 अरब डॉलर है।

अलका से शादी से पहले से सुरेंद्र के तीन बच्चे हैं। इनमें दो बेटियां नेहा और कोमल और एक बेटा हर्ष है। सुरेंद्र के तीनों बच्चे मां प्रीति के साथ रहते हैं। सुर्खियों से दूर रहने वाली अलका एक हाउसवाइफ हैं, साथ ही वो फिल्मी दुनिया में भी हाथ आजमा चुकी हैं। अलका ने बतौर प्रोड्यूसर एक फिल्म का निर्माण भी किया था। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *