Breaking News

दुबली पतली महिला ने दिया इतने बड़े बच्चे को जन्म बेटी को पहनाती है 3 गुना बड़े कपड़े

संतरे बेचकर बुजुर्ग ने खोली ने थी गाँव में स्कूल ,अब सरकार द्वारा पदम श्री से सम्मानित से सम्मानित किया गया इस संसार मे मां बनना सबसे ज्यादा प्यारा एहसास होता है. इस संसार में एक औरत को मातृत्व की भावना और उस एहसास से गुजर ना उसके लिए सब चीजों से सबसे ऊपर होता है. मां बनना एक कुदरत का दिया हुआ सबसे बड़ा उपहार माना जाता है. मातृत्व की भावना हर एक स्त्री में होती है और अपने बच्चे के लालन-पालन में ही वह अपने जीवन को गुजार देती है. मां हमेशा अपने बच्चे को प्यार करती है उसके गुस्से और डांट मे भी प्यार होता है.अपने बच्चे के भविष्य के लिए ही चिंतित रहती है हमेशा एक माँ.

बच्चे का स्वास्थ्य को लेकर भी काफी परेशान रहती है हमेशा यही कामना करती हैं कि उसका बच्चा स्वस्थ रहे. वही आपको बता दें एक मां और बच्चे से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. एक महिला ने अपनी 14 महीने की बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो तेजी से यह तस्वीर वायरल हो गई. यह महिला खुद बहुत ही दुबली है.अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी उसका वजन ज्यादा नहीं बढ़ पाया था. ऐसे में उसे उम्मीद थी कि उसका आने वाला बच्चा भी उसकी तरह ही दुबला पतला होगा.लेकिन जो कुदरत को मंजूर होता है वही होता है.

आम को बता दे यह तस्वीर इंस्टाग्राम और टिकटोक पर @thatmomkayla नाम से बने अकाउंट में काला ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर के टिक टॉक पर काला के कई फॉलोवर्स है.उसने अपनी सुपरसाइज बेटी की तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. उन्होंने बताया कि उनकी छोटी सी बेटी अभी से 3 साल के बच्चों के कपड़े पहनती है.

जब वह पैदा हुई थी उस समय भी बच्ची का वजन बहुत ज्यादा था. कायला के वजन के हिसाब से उसकी बेटी काफी ज्यादा भारी है. खुद इतनी दुबली पतली है महिला छोटी सी बच्ची का साइज देख लोग भी हैरान हो जाते हैं. बेटी का वीडियो वायरल हो गया है. सोशल मीडिया साइट पर यह वीडियो को ज्यादा बार देखा गया.अभी तक दो करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

काला की हाइट 5 फीट 2 इंच है.उसे हमेशा लगता था उसकी बेटी भी उसके जैसी दुबली पतली होगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ उसकी बेटी अपने पिता की फैमिली पर चली गई काला ने बताया उसके पति के परिवार वाले काफी लंबे चौड़े कद काठी के है ऐसे में उसकी बीवी अपने दादा के परिवार पर ही गई.

About Next News

Check Also

इंद्रधनुषी झंडे में किस रंग का क्या मतलब है? 8 रंगों के झंडे में से हट चुके हैं 2 रंग

6 सितंबर 2018 को भारत में ऐतिहासिक फैसला सुनाया गया. इस दिन LGBT समूह को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *