Breaking News

सनी देओल के बड़े बेटे के बाद छोटे की बारी, बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे राजवीर

बॉलीवुड में देओल परिवार का काफी योगदान रहा है. उनके परिवार की तरफ से कई बेहतरीन कलाकार फिल्म इंडस्ट्री को दिए गए हैं और उनकी कई फिल्मों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है.

अब देओल परिवार की अगली पीढ़ी भी फिल्मी दुनिया में कदम रखने को एकदम तैयार दिख रही है. इसी कड़ी में खबर आई है कि सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर भी अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या एक फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं. वे खुद उस फिल्म से डायरेक्शन में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

उसी फिल्म में सनी के छोटे बेटे को लेने की तैयारी है. ये एक रोमांटिक फिल्म बताई जा रही है जिसकी कहानी एक शादी के इर्द-गिर्द घूम सकती है. फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर भी अटकलें लग रही हैं.

कहा जा रहा है कि अतुल अग्निहोत्री की बेटी अलिजे को राजवीर के अपोजिट कास्ट किया जा सकता है. अभी तक कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन इस फिल्म पर चर्चा काफी तेज है.

अगर ऐसा हो जाता है तो एक ही फिल्म के जरिए तीन स्टार किड्स का फिल्मी करियर एक साथ शुरू हो जाएगा. राजवीर और अलिजे एक्टिंग डेब्यू करेंगे तो वहीं अवनीश डायरेक्शन में कदम रख लेंगे.

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *