Breaking News

जान्हवी कपूर ने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के साथ खुशी कपूर की बर्थडे पार्टी में ‘कोजी’ अंदाज में करवाया फोटोशूट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.खुशी कपूर का यह 21 वां जन्मदिन था.उन्होंने अपना जन्मदिन शुक्रवार को मनाया है. उन्होंने मुंबई में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था.इस अवसर पर बॉलीवुड से जुड़े कई कलाकार भी आए थे.इनमें सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी शामिल है.

खुशी कपूर ने खूबसूरत ड्रेस पहन रखी थी जो कि काफी खूबसूरत लग रही थी.वहीं जाह्नवी कपूर ने पिंक कलर की वन पीस ड्रेस पहन रखी थी इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी.तस्वीरों में जाह्नवी कपूर को अक्षत राजन के साथ तस्वीरें खिंचाते हुए देखा जा सकता है.दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

खुशी कपूर ने अपने जन्मदिन की शुरुआत अनिल कपूर के घर से की,जहां सभी दिवाली पार्टी के लिए एकत्रित हुए थे.यहां पर खुशी कपूर ने चॉकलेट केक काटा है.इसके बाद खुशी कपूर ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की है.वहीं अर्जुन कपूर ने भी खुशी कपूर को जन्मदिन की बधाई दी है.खुशी कपूर भी मां श्रीदेवी और बहन जाह्नवी कपूर की तरह एक्ट्रेस बनना चाहती है.वहीं बोनी कपूर ने भी उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात की है.

इस बीच जाह्नवी कपूर और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अक्षत राजन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.एक फैन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है,जाह्नवी कपूर पिंक टॉप में वेरी हॉट लग रही है. बोनी भले ही इंडस्ट्री के एक मशहूर फिल्म निर्माता हैं,लेकिन वह अपनी बेटी खुशी को लॉन्च नहीं करेंगे.उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि उनके बेटे अर्जुन और जान्हवी की तरह खुशी को भी वह खुद लॉन्च नहीं करेंगे.जब बोनी कपूर से पूछा गया कि वह अपनी बेटी खुशी को क्यों लॉन्च नहीं कर रहे हैं?

इस पर बोनी ने बताया,मेरे पास संसाधन हैं,लेकिन मैं उसे लॉन्च नहीं करूंगा बल्कि कोई और करेगा, क्योंकि मैं उसका पिता हूं और मैं उसके लिए कृपालु बन जाऊंगा.आप एक फिल्म मेकर के तौर पर ऐसा अफोर्ड नहीं कर सकते हैं,और न ही एक एक्टर के लिए ये सही होगा.अनिल कपूर एक स्थापित अभिनेता थे, इसलिए ज्यादा प्रभावित नहीं हुआ,लेकिन मुझे लगता है कि मैं संजय कपूर के साथ एक दयालु भैया बन गया,जब उसने बॉलीवुड में एंट्री की थी.संजय कपूर को बोनी ने फिल्म ‘प्रेम’ से लॉन्च किया था.

कपूर ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरा दयालुपन उसके खिलाफ चला गया.मुझे खुशी है कि वह अब OTT प्लेटफॉर्म पर अमेजिंग काम कर रहा है.वह दिलचस्प किरदार निभा रहा है,जिसे वह वास्तव में फिल्माना चाहता है और जिसके साथ वह न्याय कर सकता है.इसी तरह मैं चाहूंगा कि खुशी को भी खुद का मुकाम मिले.वह किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा लॉन्च की जाएगी, जिसका मैं सम्मान करता हूं और मैं सुरक्षित महसूस करता हूं.फिलहाल, अब देखना होगा कि खुशी अपने अभिनय करियर में कितना सक्सेफुल होती हैं.हमें उनके डेब्यू फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.क्या आप भी खुशी की डेब्यू फिल्म का इंतजार कर रहे हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें.

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *