Breaking News

फैंस को जल्द देखने को मिल सकती है गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की बायोपिक! निर्देशक मिलाप जवेरी ने दिए यह संकेत

टोक्यो ओलंपिक2020 में जेवलिन थ्रो में भारत के लिए गोल्ड मेडल जितने वाले नीरज चोपड़ा सभी देशवासियों के दिलों में बड़ी पहचान बनाने में सफल रहे हैं। बता दें कि नीरज चोपड़ा टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद से ही देशवासियों के सबसे पसंदीदा खिलाड़ी बन गए हैं। आज सोशल मीडिया पर नीरज चोपड़ा छाए हुए रहते हैं। नीरज चोपड़ा और लोगों के बीच में बड़ी प्रेरणा बन चुके हैं। आज फैंस उनसे जुड़ी हर बात को जानना काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद ही नीरज चोपड़ा की लोगों के बीच में लोकप्रियता पहले से कई गुना बढ़ चुकी है। बता दें कि गोल्ड मेडल अपने नाम करने के बाद से ही नीरज चोपड़ा अब तक कई रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं। इतना ही नहीं इस दौरान उनके डांस और उनकी दूसरी एक्टिविटी देखकर भी लोग काफी ज्यादा खुश है। वहीं पिछले काफी समय से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि नीरज चोपड़ा के जीवन पर आधारित फिल्म भी बन सकती है।

बतौर अभिनेता के रूप में भी उन्हें फैंस देखना पसंद करते हैं बता दें कि वे विज्ञापन में भी नजर आ चुके हैं वहीं अब खबर आ रही है कि जल्दी ही उनकी बायोपिक भी बन सकती है। हालांकि अभी तक इस विषय पर पूरी जानकारी सामने नहीं निकल कर आ पाई है लेकिन जिस तरह से निर्देशक मिलाप जवेरी मैं नीरज चोपड़ा को लेकर बात कही है उससे तो यही कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके जीवन पर आधारित फिल्म जल्द ही लोगों को देखने को मिल सकती है इतना ही नहीं निर्देशक में उनकी तुलना सिद्धार्थ मल्होत्रा से की है और उन्हें उनका ट्विंस बताया है।

गोल्ड मेडल जीतने के बाद से ही यह चर्चा काफी तेजी से चल रही थी कि नीरज चोपड़ा अब एक्टिंग की दुनिया में भी अपने कदम रख सकते हैं लेकिन उन्होंने इस बात से साफ इंकार कर दिया था वही उनकी बायोपिक को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाएं चली है इतना ही नहीं कई निर्देशक ने उन्हें ही उनकी बायोपिक में बतौर एक्टर काम करने का ऑफर दिया है। लेकिन उन्होंने इससे भी इंकार कर दिया लेकिन जिस तरह से आप उनको लेकर खबर चल रही है इससे समझा जा सकता है कि उनकी बायोपिक जल्द ही फैंस को देखने को मिलने वाली है।

डायरेक्टर मिलाप जवेरी ने नीरज चोपड़ा के सामने अपने दिल की बात रख दी है हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि नीरज चोपड़ा अपनी बायोपिक को लेकर क्या जवाब अपनी ओर से पेश करते हैं लेकिन जिस तरह से निर्देशक ने एक हिंट सबके सामने रखी है इससे समझा जा सकता है। कि अब नीरज चोपड़ा की बायोपिक भी लोगों को देखने को मिलने वाली है क्योंकि टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद से ही सभी के दिलों में नीरज चोपड़ा की बड़ी छवि बनी हुई है।

About Next News

Check Also

रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के नए कोच पर दिया बयान, बोले- राहुल द्रविड़ को विरासत में महान टीम मिली है, उन्हें तो बस…

नई दिल्ली. टीम इंडिया के निवर्तमान मुख्य कोच रवि शास्त्रीने सोमवार को कहा कि राहुल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *