Breaking News

दीया मिर्जा ने सेलिब्रेट किया बेटी समायरा का बर्थडे , पति वैभव की एक्स-वाइफ भी हुईं शामिल

दीया मिर्जा ने वैभव रेखी की बेटी समायरा का बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस बर्थडे में समायरा की मां और वैभव रेखी की एक्स-वाइफ सुनयना भी नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने हाल ही में प्रेग्नेंसी की न्यूज दी. उन्होंने बताया कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में दीया मिर्जा ने वैभव रेखी की बेटी समायरा का बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस बर्थडे में समायरा की मां और वैभव रेखी की एक्स-वाइफ सुनयना भी नजर आ रही हैं. सुनयना ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है. समायरा 12 साल की हो चुकी हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि दीया मिर्जा और वैभव रेखी फरवरी के महीने में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की ही यह दूसरी शादी है. शादी पर समायरा को हाथ में एक प्लैकार्ड लिए देखा गया था, जिसपर लिखा था ‘पापा की बेटी’. इसके बाद दोनों को समायरा संग मालदीव में वेकेशन एंजॉय करते भी स्पॉट किया गया था. दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज शेयर की थीं. वैभव रेखी और दीया मिर्जा की समायरा के साथ शानदार बॉन्डिंग नजर आई थी.

प्रेग्नेंसी की न्यूज देते हुए दीया ने लिखी थी यह पोस्ट
दीया मिर्जा ने बेबी बंप के साथ एक फोटो पोस्ट की थी. उन्होंने बताया था कि वह मां बनने वाली हैं. दीया ने लिखा था, “सौभाग्य मिला है धरती मां के साथ एक होने का, जीवन की शक्तियों के साथ एक होने का जो हर चीज की शुरुआत है, तमाम कहानियों, लोरियों और गानों के साथ एक होने का, जीवन की उपज के साथ एक होने का और ढेरों उम्मीदों के साथ एक होने का. सौभाग्य मिला है मेरे गर्भ में पल रहे इन सभी सपनों को पालने के लिए धन्य होने का.”

दीया हो चुकी हैं ट्रोल
प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद दीया मिर्जा को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था. एक यूजर ने उनकी प्रेग्नेंसी अनाउंस करने की टाइमिंग को लेकर सवाल किया था. दीया ने भी इस पर विस्तार से अपनी प्रतिक्रिया दी थी.

एक शख्स ने दीया से पूछा था कि ये स्टीरियोटाइप कब तक चलेगा? कोई महिला अपनी शादी से पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस क्यों नहीं कर सकती? क्यों एक महिला शादी से पहले प्रेग्नेंट नहीं हो सकती?

दीया ने जवाब में कहा था कि तुम्हारा यह सवाल काफी रोचक है. पहले तो यह समझना जरूरी है कि हम शादी इसलिए नहीं करते क्योंकि हमें बच्चे चाहिए होते हैं. हम इसलिए शादी करते हैं क्योंकि हमने आपसी सहमति से यह तय किया है कि हमें साथ में जीवन बिताना है. जब हम लोग अपनी शादी प्लान कर रहे थे तब मैंने यह पाया कि मैं प्रेग्नेंट हूं. तो मैरिज का प्लान हमारा पहले से था. शादी का मेरी प्रेग्नेंसी से कोई लेना नहीं है. Live TV

ये भी पढ़ें
सुष्मिता सेन की भाभी का ग्लैमरस अवतार, रेड-पिंक आउटफिट में छाया लुक
माधुरी दीक्षित ने बिखेरा जलवा, रिक्रिएट हुआ सॉन्ग ‘एक दो तीन’

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *