Breaking News

हत्यारा@ 25: अब ऐसी हो गई सनी देओल की हीरोइन की हालत, पिचक गए गाल, चेहरे पर दिखने लगी झुर्रियां

मुंबई. सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्रि की फिल्म घातक की रिलीज को 25 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 8 नवंबर, 1996 को रिलीज हुई थी। डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर धमाका मचाया था। फिल्म ने करीब 204 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म में अमरीश पुरी और डैनी डेन्जोंगपा भी लीड रोल में नजर आए थे। आपको बता दें कि लंबे समय से फिल्मों से दूर सनी देओल दोबारा फिल्मों में सक्रिय हो गए हैं। लेकिन फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि पिछले 25 सालों से फिल्मों से दूर है। अब तो उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल होता है। इतने सालों में उनके लुक में भी काफी चेंज देखने कौ मिल रहा है। नीचे पढ़े मीनाक्षी शेषाद्रि से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें…

57 साल की मीनाक्षी के चेहरे पर अब झुर्रियां साफ नजर आती है। आज की बात करें तो उनको पहचान पाना भी मुश्किल होता है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ढेर सारी फोटोज शेयर कर रही है।

आपको बता दें कि मीनाक्षी ने महज 17 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म पेंटर बाबू थी। हालांकि, ये फिल्म सुपरफ्लॉप रही थी।

बॉलीवुड में मीनाक्षी को पहचान ब्लॉकबस्टर फिल्म हीर’ से मिली। इस फिल्म में उनके अपोजिट जैकी श्रॉफ थे। उन्होंने इसके अलावा उन्होंने होशियार, लव मैरिज, दिलवाला, सत्यमेव जयते, मेरी जंग, घर हो तो ऐसा, घायल, दामिनी जैसी फिल्मों में काम किया।

मीनाक्षी ने अपने करियर में मिथुन चक्रवर्ती, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, सनी देओल, ऋषि कपूर, राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया है।

उन्होंने 25 साल पहले इंडस्ट्री के साथ देश भी छोड़ दिया था। उन्होंने आनन-फानन में बैंकर हरीश मैसूर से शादी की थी। वे अमेरिका के टेक्सास शहर में जाकर बस गईं। उनके दो बच्चे भी हैं- बेटा जोश और बेटी केंद्रा।

मीनाक्षी टेक्सास में डांस क्लास भी चलाती हैं और समय-समय पर अपनी पूरी टीम के साथ इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं। वे कई बड़े कार्यक्रमों में अपनी टीम के साथ डांस कर चुकी हैं।

मीनाक्षी के अफेयर के किस्से भी कम नहीं रहे। उनकी अदाओं पर तो डायरेक्टर राजकुमार संतोषी तक फिदा थे। जब उन्होंने मीनाक्षी से अपने प्यार का इजहार किया तो वे शॉक्ड रह गई थी।

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *