Breaking News

कपडे बदल रही थी मीरा राजपूत ,शाहिद कपूर ने बना डाली वीडियो इंस्टग्राम पर हुई वायरल

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं! बॉलीवुड के इस कपल की तारीफ की जाती है ! अक्सर यह कपल छुट्टियां मनाने के लिए जाता है! इस दौरान यह सोशल मीडिया पर काफी वीडियो और फोटोज डालते रहते हैं! पिछले कुछ दिनों से यह कपल मालदीव में छुट्टियां मनाने गया है! शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी के साथ एक ही वीडियो पोस्ट किया है उन्होंने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला है! इस वीडियो में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपड़े बदल रही थी !

महाद्वीप पर छुट्टियां मनाने गए मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने काफी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं! इसमें खास वीडियो और फोटोस मीरा राजपूत के हैं! जो उन्होंने बिकनी में डालें! एक वीडियो में मीरा राजपूत बिकनी में पानी में तैरते हुए नजर आती है! उनके फैंस ने मीरा राजपूत की काफी तारीफ की है,शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक खूबसूरत कपल माने जाते हैं. बॉलीवुड में इस कपल की काफी तारीफ की जाती है. यह कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने चाहने वालों के साथ शेयर करते रहते हैं.

हाल ही में शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा का एक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दरअसल इन दिनों शाहिर और मीरा मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं। इंस्टा पर शेयर किए गए वीडियो को भी शाहिद ने यही से बनाकर पोस्ट किया है। इस वीडियो में मीरा को ड्रेस पहनते हुए देखा जा सकता है। शाहिद ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उसमें उनकी पत्नी मीरा अपनी ड्रेस को ठीक करते हुए देखी जा सकती हैं। इस दौरान शाहिद ने चुपके से वीडियो बना लिया। सेल्फी मोड में फोन पकड़े हुए शाहिद वीडियो में शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने सनग्लास लगाए हुए हैं।

उनके पास ही खड़े होकर मीरा ग्रीन कलर का सूट पहन रही हैं। वीडियो बनाने के दौरान मीरा ने एक बार कैमरे की तरफ देखा, शायद उन्हें पता नहीं चला और वह फिर से अपनी ड्रेस ठीक करने लगीं। शेयर किये गए वीडियो में शाहिद ने पत्नी मीरा (Mira Rajput) को ‘लेजेंड’ बताकर टैग भी किया है। हालांकि मीरा को उनकी यह पोस्ट पसंद नहीं आई और उन्होंने पोस्ट पर ही अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने मीरा को धमकी देते हुए लिखा- ‘The hell! अब रुको और देखो’। शाहिद का यह वीडियो तेजी से लोगों के बीच शेयर हो रहा है ।

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *