Breaking News

जूनियर कपिल के आने पर भारती सिंह ने जताई खुशी, शेयर की अनसीन फोटो

कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा दूसरी बार पिता बन गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर बेटे होने की खुशखबरी साझा की थी. इस खबर के बाद से ही सोशल मीड‍िया पर फैंस के बधाईयों का तांता लगा हुआ है. अब कप‍िल की दोस्त और को-एक्टर कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने कपल को उनके सेकेंड बेबी की बधाईयां दी है.

भारती ने इंस्टाग्राम पर कप‍िल की पत्नी गिन्नी चतरथ और उनकी बेटी अनायरा की फोटो शेयर कर उन्हें दूसरे बेबी होने की बधाई दी है. भारती ने लिखा- ‘लड़का हुआ है…yay!!!!1 फरवरी मेरे लिए हमेशा एक स्पेशल तारीख रहने वाली है.’

‘मेरे खुश‍ियों का बंडल, जूनियर कप‍िल, तुम मेरे लिए ढेर सारी खुश‍ियां लेकर आए हो…मैं इन्हें शब्दों में बयां नहीं कर सकती. मेरे भाई की फैमिली आज पूरी हो गई.’

आगे भारती ने कप‍िल के लिए लिखा- ‘भाई अभी आपको पेरेंटल लीव लेनी चाहिए और अपने छोटे एंजेल्स के साथ वक्त बिताना चाहिए. भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे…Lil One, तुम्हें गोद में लेने का इंतजार नहीं कर सकती’.

भारती के इस पोस्ट पर फैंस ने भी कप‍िल को बधाई दी है. फैंस ने खुशी जताते हुए लिखा- ‘बधाई हो दी, आप फिर से बुआ बन गए’. एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘WoW! बधाई हो @kapilsharma सर…और बधाई हो दीदू आप फिर से बुआ बन गईं…’

बता दें कप‍िल शर्मा ने दिसंबर 2018 में गिन्नी चतरथ संग शादी की थी. उनकी शादी पर भी भारती सिंह ने कप‍िल और गिन्नी की वेड‍िंग फोटो शेयर कर उन्हें शादी की मुबारकबाद दी थी. उन्होंने कैप्शन में गिन्नी का पर‍िवार में स्वगत करते हुए उन्हें बेस्ट फ्रेंड और सबसे प्यारी भाभी बताया था.

गिन्नी और कप‍िल ने 10 दिसंबर 2019 को अपनी बेटी अनायरा का स्वागत किया था. कप‍िल अक्सर अपनी बेटी के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं.

मालूम हो कि कप‍िल के सेकेंड टाइम पिता बनने की खबर काफी दिनों से चल रही थी. लेक‍िन कप‍िल ने कभी इनपर कोई जवाब नहीं दिया. अब जब उन्होंने दूसरी बार पिता बनने की खबर साझा की तो फैंस सरप्राइज भी हुए और खुश भी.

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *