Breaking News

आलिया भट्ट के साथ नए घर का कंस्ट्रक्शन देखने पहुंचे रणबीर कपूर, कपड़े देख ट्रोल बोले- ‘खुद पेंट कर रहे थे क्या?

मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी से पहले ही उनके परिवार के साथ अच्छी बॉन्डिंग बना ली है. वे कई मौकों पर नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor Sahini) के साथ नजर आ चुकी हैं. वे साथ में कभी किसी पार्टी या फिर फैमिली लंच में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं. वे एक बार फिर रणबीर कपूर और नीतू कपूर के साथ नए घर की कंस्ट्रक्शन साइट पर पहुंचीं.

आलिया भट्ट के साथ रणबीर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी थीं. वे कंस्ट्रक्शन साइट का मुआयना करते नजर आए, जिसक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आलिया पहले भी कई बार रणबीर कपूर और नीतू कपूर के साथ बन रहे घर को देखने जा चुकी हैं. तीनों ने रविवार 7 नवंबर की सुबह पाली हिल में नए घर के कंस्ट्रक्शन साइट का दौरा किया.

आलिया घर को लेकर लोगों से बातचीत करती दिखीं. इस बातचीत में नीतू कपूर भी तल्लीन दिखीं. एक्ट्रेस इस दौरान बाल बांधते हुए दिखीं, जिसे लेकर एक फैन ने लिखा कि यह तो हमारी तरह ही बाल बनाती है. एक दूसरा यूजर लिखता है, ‘ओवर एक्टिंग की दुकान.’ तीसरा यूजर उनकी ड्रेस देखकर कहता है, ‘खुद पेंट कर रहे थे क्या?’ ऐसी खबरे है कि आलिया और रणबीर शादी के बाद इसी नए घर में शिफ्ट करेंगे.

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *