Breaking News

लंदन शिफ़्ट नहीं हो रहे भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी, मीडिया रिपोर्ट्स को बताया ग़लत

मीडिया में ख़बरें चल रही थी कि भारत के सबसे अमीर व्यक्ति, मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) लंदन, यूके (London, UK) शिफ़्ट हो रहे हैं. Mid Day अख़बार ने एक्सक्लूसीव ख़बर छापी थी कि अंबानी परिवार लंदन और मुंबई दोनों जगह रहेगा.

बीते शुक्रवार को रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड (Reliance Industries Limited, RIL) ने मीडिया रिपोर्ट्स को ग़लत बताया और एक बयान जारी किया. RIL मीडिया में चल रही ख़बरों को बेबुनियाद बताया और कहा कि ‘चेयरमैन और उनके परिवार का लंदन या दुनिया में कहीं भी रिलोकेट होने का कोई इरादा नहीं है.’

RIL के स्टेटमेंट में रिलायंस की कंपनी, RIIJHL (Reliance Industrial Investments and Holdings Limited) द्वारा Stoke Park एस्टेट ख़रीदे जाने का भी ज़िक्र करते हुए कहा गया कि कंपनी इसे प्रीमियर गोल्फ़िंग और स्पोर्टिंग रिज़ॉर्ट में बदलने की प्लानिंग कर रही है.

Mid Day की ख़बर के बाद सोशल मीडिया पर भी इस बात पर चर्चा हुई. एक यूज़र्स ने अंबानी के लिए लिखा कि कहीं ये ‘अगला नीरव मोदी बनने की राह पर’ तो नहीं. कुछ यूज़र्स ने अंबानी की दौलत और एंटिला पर भी चुटकी ली.

100.6 बिलियन USD की संपत्ति के मालिक मुकेश अंबानी दुनिया के 10 सबसे अमीर व्यक्तियों की सूची में शामिल हैं. 100 बिलियन से ज़्यादा संपत्ति वाले व्यक्तियों की इस सूची में एलन मस्क और जेफ़ बेज़ोस भी शामिल हैं.

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *