Breaking News

सैफ संग बेडरुमन सीक्रेट्स को लेकर करीना कपूर ने खोले राज ,बताया ये 3 चीजे है ज्यादा पसंद

हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत हसीना एक्ट्रेस करीना कपूर खान जिन्होंने सुपरहिट एक्टर सैफ अली खान से शादी की है और अपने वैवाहिक जीवन में काफी खुश हैं.उनकी शादी से दो बेटे हैं तैमूर अली खान और जय दोनों ही बेटे उनके बहुत प्यारे और बहुत क्यूट है. करीना कपूर खान हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने बच्चों के कारण तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैंकरीना कपूर खान.

आपको बता दें करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने लव स्टोरी केमिस्ट्री को लेकर हमेशा ही चर्चा का विषय रहते हैं. दोनों की शादी को 9 वर्ष हो चुके हैं इसके बीच भी दोनों के दरमियान काफी गहरा प्यार है. इनका अनुमान हम करीना कपूर के एक इंटरव्यू में किए गए खुलासों से भी लगा सकते हैं.आपको बता दें स्टार विएस फ़ूड के ट्रेलर के दौरान जब करीना कपूर खान ने अपने बिदासर बेझिझक अंदाज में बिस्तर से जुड़े तीन चीजों के बारे में खुलासा किया तो आइए हम आपको बताएं वह कौन से तीन चीज़ें आते हैं जो एक्ट्रेस ने बेबाकी से सभी के बीच किए शेयर.

शो स्टार वीएस फूड की शूटिंग के दौरान अपने दोस्त तानिया घावरी के साथ हुई खास बातचीत के बारे में.

आपको बता दें सेलिब्रिटी कुकिंग शो स्टार वीएस फ़ूड की शूटिंग के दरमियान एक खुलासे में करीना कपूर खान ने बताया अपनी दोस्त तानिया को कुछ इस तरह कहकर खुलासा किया. ” मुझे बिस्तर पर तीन चीजें चाहिए शराब की एक बोतल,पजामा और पति सैफ अली खान वे आगे कहती हैं मुझे लगता है कि इससे बेहतर जवाब और कोई नहीं हो सकता मुझे इसके लिए पुरस्कार मिलना चाहिए “यह सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगे थे.आपको बता दे सैफ अली खान करीना कपूर खान की लव स्टोरी बहुत ज्यादा चर्चित और पसंद की जाने वाली लव स्टोरी है. दोनों की ही जोड़ी को काफी पसंद करते हैं फैंस.

करीना कपूर ने अपने इंटरव्यू में सैफ से मुलाकात के बारे में बताया जब मैं सैफ से मिली तो मन में टोटल फिल्मी फील हो रहा था. बिल्कुल मैं हूं ना कि सुष्मिता सेन की तरह जैसे जब वह आती है बैकग्राउंड में रोमांटिक गाना प्ले होता है. उनकी साड़ी का पल्लू उड़ता है. बिल्कुल वैसे ही.
इसी तरह एक बार करीना कपूर ने पति पत्नी के बीच झगड़े के बारे में बताया कि सैफ के साथ उनका जब भी झगड़ा होता है तो वह सॉरी बोलते हैं. क्योंकि उन्हें लगता है कि पुरुष ही गलती करते हैं. इसलिए उन्हें हमेशा सॉरी बोलना चाहिए. इन दोनों की पहली मुलाकात फिल्म टशन के सेट पर हुई थी. फिल्म में इनकी जोड़ी हिट रही थी.इसके बाद दोनों ने वर्ष 2012 में शादी कर लि. दोनों के दो बच्चे हैं करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ अभिनय करने वाली हैं. सैफ अली खान वेब सीरीज तांडव मे अभिनय किया है.

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *