Breaking News

एंटीलिया छोड़ अब लंदन के इस 592 करोड़ के बनल में रहने जा रहे है मुकेश अम्बानी ,देखे INSIDE

हम बात करने जा रहे हैं सबसे मशहूर बड़े उद्योगपति और एशिया के सबसे अमीर व्यक्तियों की श्रेणी में गिने जाने वाले मुकेश अंबानी के बारे में जो हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं.मुकेश अंबानी भारत के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक हैं. इस समय मुकेश अंबानी मुंबई में बने उनके एंटीलिया नाम के बंगले में रहते.हैं जो सभी सुख सुविधाओं से संपन्न हैं.

अब खबरें आ रही हैं कि मुकेश अंबानी उनका परिवार जल्द ही मुंबई के अपने इस बंगले को छोड़कर लंदन में बने नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं.खबरों के अनुसार मुकेश अंबानी ने लंदन में 300 एकड़ जमीन खरीदी है.यह जमीन मुकेश अंबानी ने 592 करोड रुपए की खरीदी है. इस जमीन में बर्कीघमशायर मे स्टोक पार्क के पास कंट्री क्लब के पास स्थित है. मुकेश अंबानी के द्वारा इस जमीन पर पिछले वर्ष नए बंगले का बंद काम शुरू कर दिया गया था जो अब पूरा हो गया है.

आपको बता दें इस बंगले में 49 बेडरूम हैं. इस पर आपको अंदाजा हो सकता है कि यह बंगला कितना बड़ा आलीशान होगा.खबरों के अनुसार कोरोनावायरस के दौरान अंबानी परिवार ने मुंबई छोड़कर गुजरात में बनी जामनगर के बंगले में अपना पूरा समय गुजारा था. पिछले लगभग 3 महीने से पूरा अंबानी परिवार गुजरात के जामनगर बंगले में ही रह रहा है.

आने वाले वर्ष के अप्रैल महीने तक पूरा अंबानी परिवार लंदन में बने अपने इस नए बंगले में शिफ्ट हो सकता है.अंबानी परिवार के द्वारा इस वर्ष की दिवाली भी लंदन के उस बंगले में ही मनाई गई हैं.मुकेश अंबानी का मुंबई में स्थित बंगला एंटालिया 4 लाख स्क्वायर फुट में फैला हुआ है. लेकिन यह बंगला एक टावर की आकृति का बना है. ये मुकेश अंबानी बहुत पहले से ही एक आलीशान बंगला बनाने के लिए शांति सुकून और खूबसूरत जगह की तलाश में थे .

इसी कारण लंदन में 300 एकड़ जमीन खरीदी है. जानकारी के लिए बता दें वर्तमान समय में मुकेश अंबानी दुनिया के 11 वे सबसे अमीर व्यक्तियों में हैं. उनके नेटवर्थ के बाद करे तो वह 7 लाख करोड़ रुपए है.

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *