Breaking News

हमेशा नकाब में रहने वाली इरफ़ान पठान की बीवी पहली बार सामने आयी तस्वीरें ,बेमिसाल खूबसूरती की मल्लिका हैं

आज हम आपसे भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार खिलाड़ी इरफ़ान पठान के बारे में बात करने जा रहे हैं. वह भारतीय क्रिकेट टीम के अच्छे बल्लेबाज और गेंदबाज रहे हैं.आज भी इरफान पठान के फैंस उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी को याद करते हैं उनकी फैन फॉलोइंग आज भी उतनी है जितनी पहले हुआ करती थी उनके खेल प्रदर्शन से उनके फैंस काफी प्रभावित हुआ करते थे.

अपने अच्छे प्रदर्शन से इंडियन क्रिकेट टीम में काफी नाम कमाया है. वहीं अगर हम उनकी पत्नी सफा बेग के बारे में बात करें तो जैसा कि सभी को पता है अब तक उनकी पत्नी कि तस्वीर में भी नहीं देखी हैं. वह हिजाब में ही होती हैं उनकी तस्वीर आज तक किसी ने नहीं देखी न हीं वह फोटो खिंचवाने का शौक रखती हैं. लेकिन उनकी खूबसूरती की अगर बात करें तो वह बला की खूबसूरत है वह बहुत खूबसूरत है उनकी अब जो तस्वीरें सामने आई हैं उसको देखने के बाद हर कोई उनकी खूबसूरती का कायल हो गया है.

क्रिकेटर इरफान पठान की पत्नी बहुत खूबसूरत है उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं. इरफ़ान पठान की पत्नी खुद को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखती है उन्हें लाइम लाइट में रहना उन्हें पसंद नहीं है उनके बारे में लोगों को बहुत ही कम जानकारी है.

आपको बता दें इरफ़ान पठान की पत्नी को किसी ने आज तक नहीं देखा है क्योंकि जब भी उनकी तस्वीरें मीडिया के द्वारा सामने आई उसमें उन्होंने हिजाब पहन रखा है.इसके साथ ही उनकी बीवी कैमरे से भी दूरी बनाए रखती हैं.उन्हें इवेंट्स पार्टी में भी जाना पसंद नहीं कम ही देखा जाता है.

इरफान पठान की पत्नी सफा बैग देखने में बहुत ही खूबसूरत है उनकी सुंदरता उनकी तस्वीरों को देखने के बाद पता चलती है कि उनकी खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है.आपको बता दें इरफ़ान की पत्नी सफा बेग सऊदी की एक मशहूर मॉडल रही हैं.लेकिन वह हैदराबाद की रहने वाली हैं. हैदराबाद में रहते हुए उनका परिवार सऊदी मे शिफ्ट हो गया था.इसी कारण उनकी पढ़ाई लिखाई भी वहीं पर हुई सफा की सुंदरता का अंदाजा उनकी तस्वीरें देखकर लगाया जा सकता है उनके स्टाइल के कारण उन्होंने अपनी किस्मत मॉडलिंग मे आज़माई थी.लेकिन जब इरफान पठान से उनका निकाह हुआ तो उन्होंने मॉडलिंग को हमेशा के लिए छोड़ दिया था अब सफा हाउसवाइफ है लेकिन अपने परिवार को कैसे खुश रखना है वह बहुत अच्छी से जानती हैं.आपको बता दें सफा की सुंदरता किसी एक्टर्स से कम नहीं वह बॉलीवुड का हिस्सा तो नहीं अगर होती तो वह किसी एक्ट्रेस से कम ना होती.खबरों के अनुसार सफा बेग एक वक्त में मिडल ईस्ट एशिया की टॉप मॉडल रह चुकी है. उन्होंने कई बड़े ब्रांड के लिए भी काम किया है आपको बता दें कि शादी से पहले सफा हिजाब नहीं ओहना करती थी. अब उन्होंने शादी जब से कि है उन्होंने हिजाब पहनना शुरू करदिया है.

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *