Breaking News

अब काजोल ने आर्यन को लेकर केहि दी इतनी बड़ी बात ,शाहरुख़ को जन्मदिन पर भी नहीं किया था विश

हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की उस जबरदस्त जोड़ी के विषय में जिसने बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया में फिल्मी पर्दे पर आने के बाद धमाल मचाया. जब जब यह जोड़ी ऑनस्क्रीन दिखाई दी तब तब दर्शकों ने इस जोड़ी को काफी पसंद किया और इस जोड़ी के साथ फिल्मे भी हिट साबित हुई. जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के किंग खान और एक्ट्रेस काजोल जिन्होंने बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर खास पहचान बनाई और दर्शकों की फेवरेट जोड़ियों में से एक जोड़ी बन गई. दर्शकों की पहली पसंद अगर कोई जोड़ी हुआ करती तो वह शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी ही है.

अब एक प्र्शन सभी के मन में है इतनी अच्छी सदाबहार स्क्रीन जोड़ी होने के बाद सेट पर शाहरुख और काजोल काम करते थे तो एक दूसरे से अच्छी दोस्ती का रिश्ता भी बना. अब उस रिश्ते के चलते ही काजोल से कुछ दर्शकों ने प्रश्नों किए हैं. आइए आपको बतादे एक्ट्रेस काजोल इन दिनों किन सवालों के घेरे में आकर खड़ी हो गई हैं.ऐसे तो एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं.सोशल मीडिया के द्वारा तस्वीरें भी साझा करती हैं और एक टॉकिंग सैशन भी होता है जिसमें वह अपने फैन्स के सवालों के जवाब भी देती हैं.अब काजोल और शाहरुख के फैंस हैरान हैं जब काजोल ने शाहरुख खान के जन्मदिन की बधाई शाहरुख खान को नहीं दी. ऐसे में काजोल के फैंस ने उनसे सवाल पूछ लिया जिस पर काजोल ने अपनी ओर से जवाब दिया.

एक्ट्रेस काजोल ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर “आस्क मी एनीथिंग”सैशन रखा था. इस दौरान फैंस के सवालों का सीधे तौर पर जवाब दे रही थी एक्ट्रेस काजोल.स्टेशन में एक फैंस ने काजोल से पूछ लिया कि “आपने शाहरुख खान को उनके बर्थडे पर विश क्यों नहीं किया”? “मुझे लगता है उनकी सारी मन्नते पूरी हो गई जब आरएन घर आ गया”

शाहरुख को बर्थडे पर मिली विशेष
आपको बता दें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की 3 अक्टूबर को एनसीबी मामले में गिरफ्तारी हो गई थी गिरफ्तारी के दौरान 26 दिनों की न्यायिक हिरासत में रहने के बाद आर्यन खान को जमानत मिल गई. ऐसे में आर्यन खान के हिरासत में होने के बाद शाहरुख खान काफी ज्यादा मुश्किल में थे और वह अपने बेटे आर्यन खान को ज़मानत दिलाने की हर मुमकिन कोशिश में लगे थे.

आखिर उनकी कोशिशें पूरी हुई और आर्यन खान को जमानत मिल गई.क्योंकि 2 नवंबर को शाहरुख खान का जन्मदिन था और जन्मदिन के अवसर पर बेटे का साथ ना होना काफी ज़्यादा दुख दायक साबित होता. लेकिन यह जन्मदिन का सबसे खास तोहफा साबित हुआ शाहरुख खान के लिए जब उनका बेटा आर्यन खान उनके साथ उनके जन्मदिन पर घर पर मौजूद था. एक्टर शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया कई बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें बधाइयां दि.

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *