Breaking News

जब फ्रांस में जेठानी की शादी में साड़ी पहनकर पहुंची प्रियंका, खूब हुई थी इंडियन लुक की चर्चा

प्र‍ियंका चोपड़ा ने हाल ही में न्यूयॉर्क में अपने भारतीय रेस्तरां खोलने की अनाउंसमेंट की है. उन्होंने सोशल मीड‍िया पोस्ट के जर‍िए बताया कि मार्च महीने के अंत तक उनका यह रेस्तरां SONA लोगों के लिए खोल दिया जाएगा. इसी के साथ उन्होंने रेस्तरां के शेफ और यहां के खाने के बारे में भी थोड़ी जानकारी दी. एक्ट्रेस द्वारा व‍िदेश में भारतीय खाने का स्वाद फैलाना देश के लोगों के लिए गर्व की बात है. इससे पहले भी प्र‍ियंका ने चुन‍िंदा मौकों पर अपनी भारतीय पहचान को बड़े गर्व के साथ दर्शाया है.

प्र‍ियंका चोपड़ा ने पति न‍िक जोनस के बड़े भाई जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी में भारतीय लुक को बेहद लाजवाब तरीके से दुन‍िया के सामने पेश किया था. अगस्त 2019 में फ्रांस में हुए जो जोनस और सोफी टर्नर की वेस्टर्न वेड‍िंग में प्र‍ियंका ने सबसे जुदा अंदाज अपनाते हुए देसी स्टाइल में साड़ी पहनी थी. उनके इस इंड‍ियन लुक की अंतराष्ट्रीय स्तर पर खूब चर्चा हुई थी.

जहां सारे लोग वेस्टर्न ड्रेस जैसे सूट-पैंट और ड्रेस में नजर आए, वहीं प्र‍ियंका ने सभी लोगों से हटकर साड़ी में अपना भारतीय लुक को अपनाया. प‍िंक श‍ियर साड़ी में उन्हें देख लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई. लोगों ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ भी की थी.

सोफी और जो की शादी में प्र‍ियंका का इंड‍ियन लुक सभी की नजरों में आया. वेड‍िंग वेन्यू ही नहीं बल्क‍ि सोशल मीड‍िया पर भी लोगों की नजरें उनपर गड़ी रहीं. वे इस देसी अंदाज में खूबसूरत नजर आईं और अपने भारतीय पहचान को भी दिखाया.

ऐसे और भी मौके रहे हैं जब भारत के प्रति प्र‍ियंका का प्यार नजर आया है. पति संग विदेश में रहकर भी वे भारत के त्योहार मनाना नहीं भूलतीं. दीवाली हो या करवा चौथ, प्र‍ियंका ने अपने घर में हमेशा इसे मनाया है. इन खास मौके पर एक्ट्रेस ने न‍िक जोनस के साथ इंड‍ियन लुक में तस्वीरें भी साझा की है.

प्र‍ियंका चोपड़ा ने कई दफा टीवी शोज में भी भारत के लिए अपने प्यार और सम्मान का जिक्र किया है. अब भारतीय जायके से न्यूयॉर्क के लोगों को वे रुबरू करने को तैयार हैं.

प्र‍ियंका और न‍िक की शादी भी भारत में हुई थी. दोनों ने जयपुर में बेहद ग्रेंड वेड‍िंग की जिसमें हिन्दू और क्रिस्टियन, दोनों रीति-र‍िवाज से उनकी शादी धूमधाम से हुई. दुल्हन के लिबास में जहां प्र‍ियंका का ब्राइडल लुक आज भी पॉपुलर है, वहीं न‍िक भी भारतीय अटायर में कमाल के लगे थे.

मालूम हो कि प्र‍ियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में अपने नए रेस्तरां SONA की अनाउंसमेंट की है. उन्होंने बताया कि इस रेस्तरां में भारत के खानों का स्वाद और फ्लेवर्स है. उन्होंने शेफ की ड‍िटेल बताते हुए लिखा- ‘शेफ हैं हरि नायक, जो कि बेहद प्रतिभाशाली हैं, जिन्होंने सबसे जायकेदार और इनोवेट‍िव मेन्यू तैयार किया है’.

एक्ट्रेस आगे लिखती हैं- ‘आपको मेरे शानदार देश के खाने के सफर में ले चलती हूं. SONA इस महीने के अंत तक खुलेगा और मैं वहां आपको देखने का इंतजार नहीं कर सकती’.

रेस्तरां और फिल्मों के अलावा प्र‍ियंका अन्य बिजनेस लाइन्स में भी हाथ आजमा चुकी हैं. ‘पर्पल पेबल्स प‍िक्चर्स’ नाम से प्र‍ियंका चोपड़ा का प्रोडक्शन हाउस है. इसके तहत वेंट‍िलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज प‍िंक, द व्हाइट टाइगर जैसी शानदार फिल्मों को प्रोड्यूस किया जा चुका है. इसके अलावा प्र‍ियंका ने हाल ही में अपने हेयरकेयर प्रोडक्ट ‘Anomaly’ को लॉन्च किया है. वहीं कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी किताब ‘Unfinished’ भी रिलीज की है.

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *