Breaking News

ट्विंकल खन्ना फिल्मों में फ्लॉप होकर भी हैं करोड़पति, राजेश खन्ना छोड़ गए थे करोड़ों की संपत्ति

ट्विंकल खन्ना को टीना जतिन खन्ना नाम से भी जाना जाता है और उनका जन्म 29 दिसंबर 1974 में महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ,उनके पिताजी का नाम राजेश खन्ना और माँ का नाम डिंपल कपाडिया है,उनकी बहन का नाम रिंकी खन्ना है,उन्होंने पंचगनी के न्यू इरा हाई स्कूल में पढाई की,ट्विंकल खन्ना पढाई में भी बहुत होशियार थी,ट्विंकल ने खास तौर पर बॉलीवुड में ही काम किया है,वह बहुत ही क्यूट, खुबसूरत, होनहार, आकर्षक अभिनेत्री है,उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात 1995 में रिलीज़ हुई बरसात फ़िल्म से की थी!

ट्विंकल खन्ना की लक्जरी लाइफ देख कोई भी दांतों तले उंगली दबा लेगा. ट्विंकल का फिल्मी करियर भले ही बहुत शानदार न रहा हो लेकिन संपत्ति के मामले में कई एक्टर-एक्ट्रेस को पछाड़ती नजर आती हैं,ट्विंकल खन्ना आलीशान जिंदगी जीती हैं,ट्विंकल ने फिल्म ‘बरसात’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. ‘बादशाह’,मेला’ जैसी कुछ फिल्मों में काम करने के बाद ट्विंकल का फिल्मी ग्राफ ऊपर नहीं उठ पाया,उनकी फिल्में फ्लॉप हुईं तो उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया!

भारत के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना को पता था कि उनके पास पिता की अकूत दौलत है,इसलिए एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहने में ज्यादा वक्त नहीं लगाया. एक्ट्रेस एक्टिंग छोड़ शादी कर फैमिली लाइफ में बिजी हो गईं,अक्षय कुमार से शादी करने के बाद अक्षय के करियर ग्राफ में भी जबरदस्त उछाल आया,बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लंबे समय से लगातार फिल्म करते आ रहे हैं,जबकि उनके साथ के कई एक्टर घर बैठ चुके हैं,अक्षय के करियर की सफलता में ट्विंकल का जबरदस्त हाथ माना जाता है,ट्विंकल और अक्षय कुमार भी अकूत संपत्ति के मालिक हैं!

फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार राजेश खन्ना की तूती बोलती थी,काका ने जितनी शोहरत पाई उतना ही धन भी कमाया. राजेश की दनादन सफल फिल्मों ने उनकी जबरदस्त कमाई भी करवाई थी,खबरों की माने तो काका करीब 1 हजार करोड़ की चल अचल संपत्ति के मालिक थे. राजेश ने अपने निधन से पहले ही वसीयत करवा लिया था,अपने बेटियों को जान से भी अधिक प्यार करने वाले राजेश ने अपनी जायदाद को दो बराबर हिस्सों में बांट दिया था,एक हिस्सा ट्विंकल खन्ना को और दूसरा रिंकी खन्ना के नाम कर दिया था,

इस संपत्ति में काका का मशहूर बंगला आशीर्वाद भी शामिल था,हालांकि विवाद की वजह से आशीर्वाद को दोनों बेटियों ने बेच दिया,ट्विंकल खन्ना भले ही एक्टिंग नहीं करती हैं लेकिन राइटर और फिल्म प्रोड्यूसर बन चुकी हैं,इसके अलावा एंडोर्समेंट से भी अच्छी खासी कमाई करती हैं,ट्विंकल अमीर होने के साथ-साथ बेहद आलीशान जिंदगी जीने वाली एक्ट्रेस में शुमार हैं!

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *