Breaking News

भाई दूज: अमिताभ बच्चन की नातिन ने भाई संग शेयर की बचपन की फोटो, बहन को Kiss करते दिखे अगस्त्य नंद

भाईदूज के मौके पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने छोटे भाई अगस्त्य नंदा के साथ वाली एक बचपन की फोटो शेयर की है। इंस्टा स्टोरी पर शेयर की इस फोटो में दोनों भाई-बहन के बीच क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

मुंबई. आज यानी 6 नवंबर को भाईदूज (भाई दूज: 2021) है। ये त्योहार देशभर में मनाया जा रहा है। इस मौके पर हर बहन अपने भाई के माथे पर तिलक लगाकर उसकी लंबी उम्र की कामना करती है। इस मौके पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने छोटे भाई अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के साथ वाली एक बचपन की फोटो शेयर की है। इंस्टा स्टोरी पर शेयर की इस फोटो में दोनों भाई-बहन के बीच क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फोटो पर नव्या ने लिखा- भाईदूज। शेयर की फोटो में अगस्त्य बहन नव्या को पकड़कर किस करते नजर आ रहे हैं तो इस दौरान नव्या का चेहरा देखने लायक है। इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

दिवाली पर शेयर की खूबसूरत फोटो
बता दें कि बच्चन फैमिली ने दिवाली का त्योहार इस बार प्रतीक्षा बंगले पर मनाया था। इस दौरान सभी लोग इकट्ठा हुए थे। नव्या ने दिवाली के मौके पर अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इन फोटोज में उनका लुक देखने लायक है। उन्होंने सफेद चमकदार लहंगा पहन रखा है और साथ में सिम्पल मेकअप कर रखा है। ओवरऑल उनका लुक बहुत ही शानदार दिखा। वहीं, नव्या के नाना ने भी एक फैमिली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वे पीले रंग के सूट में नजर आ रही है।

ग्रैजुएट है बिग बी की नातिन
बिग बी नातिन नव्या नवेली नंदा ग्रैजुएट है। उन्होंने न्यूयॉर्क के कॉलेज से ग्रेजुएशन कम्प्लीट किया है। बता दें कि 24 साल की नव्या न्यूयॉर्क की फोरडम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं वे फ्रेंड्स के साथ पार्टी एन्जॉय करते भी अक्सर स्पॉट हुईं हैं। नव्या की शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ भी अच्छी ट्यूनिंग है। नव्या के पिता निखिल नंदा एस्कॉर्ट ग्रुप में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। नव्या को पियानो बजाना पसंद है। कुछ साल पहले एक फोटो सामने आई थीं, जिसमें नव्या अपने नानाजी यानी अमिताभ बच्चन को पियानो बजाकर दिखा रही थीं। उन्होंने 2016 में सेवन ओक्स स्कूल, लंदन से स्कूलिंग पूरी की। स्कूलिंग के बाद उन्होंने हायर एजुकेशन के लिए न्यूयॉर्क की फोर्डहम यूनिवर्सिटी ज्वाइन की थी। वहीं, बात अगस्त्य की करें तो रिपोर्ट्स की मानें तो वे जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *