Breaking News

कैटरीना कैफ-विक्की की रणनीति राजस्थान के इस शाही किले में लेंगे फेरे, जो अंदर से दिखता है इतना शानदार

मुंबई. बॉलीवुड के गलियारों में एक बार शहनाई गूंजने वाली है। मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ (कैटरीना कैफ) और विक्की कौशल (विक्की) इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन मं बंधने वाले है। ईटाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों का वेडिंग वेन्यू फाइनल हो गया है। दोनों की शादी राजस्थान में रणथंभौर नेशनल पार्क से 30 मिनट की दूरी पर सवाई माधोपुर में स्थित एक किले में होगी, जिसका नाम सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा है। दोनों की ग्रैंड वेडिंग कब और कहां होगी नई रिपोर्ट्स में इस बात का भी खुलासा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी की तारीख भी तय हो गई है लेकिन इसे अभी छुपाकर रखा है। वहीं, दोनों ने अपने आउटफिट्स को तैयार कराने की प्रोसेस भी शुरू कर दी है। फेमस सेलेब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) इनके वेडिंग आउटफिट डिजाइन कर रहे हैं। खबरें हैं कि कैटरीना सिल्क फेब्रिक में अपना लहंगा डिजाइन करवा रही है। नीचे देखे उस शानदार किले की फोटोज जहां कैटरीना-विक्की 7 फेरे लेने वाले हैं…

हाल में ही विक्की कौशल ने फिल्म सरदार उधम सिंह की रिलीज के दौरान जब उनसे कैटरीना के साथ सगाई की खबर पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- ये खबरें आपके दोस्तों ने फैलाई हैं। मैं जल्दी ही सगाई भी कर लूंगा, जब समय होगा।

बता दें कि जिस सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा पैलेस में कैटरीना-विक्की शादी करेंगे वो करीब 700 साल पुराना है। इसे सिक्स सेंस सेंचुरी और वेलनेस स्पा में बदल दिया गया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस राजसी महल में तीन रेस्टोरेंट हैं, जिसमें फेमस लोकल फूड और इंटरनेशनल डिशेज के साथ-साथ कॉकटेल और व्हिस्की सर्व करने का पूरा इंतजाम है।

बाहर से ये किला कैसा भी दिखता हो लेकिन अंदर से दिखने में ये काफी आलीशान है। इसमें कई रूम्स हैं, जिन्हें बहुत ही शानदार तरीके से सजाया गया है। करीब-करीब सभी कमरों को राजसी लुक दिया गया।

इस किले में एक स्पा भी है, जो महिलाओं के पैलेस और आसपास के मंदिरों के बीच स्थित है। फोर्ट के सेंट्रल कोर्टयार्ड में ट्रेडिशनल गार्डन, जिसमें कई तरह के पेड़-पौधे और हरियाली देखने को मिलती है।

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी को लेकर तैयारियां भी शुरू हो गई है। खबरों की मानें तो इस शादी में दोनों के परिवारवाले और कुछ खास दोस्त शामिल होंगे। हालांकि, अभी तक दोनों में किसी की भी तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

आपको बता दें कि आखिर कैटरीना-विक्की के अफेयर की बात कहां से लीक हुई थी। दरअसल, ईशा अंबानी की होली पार्टी में प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ पहुंची थी। निक ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कैटरीना-विक्की जमकर होली खेलते नजर आए थे। और इसी बाद दोनों के डेटिंग की खबर सामने आई थी।

इसके बाद विक्की कौशल कई बार कैटरीना कैफ की बिल्डिंग के चोरी-छुपे उनसे मिलने जाते देखा गया। हालांकि, हर बार वे मीडिया के कैमरों में कैद हो गए।

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *