Breaking News

मलाइका ने छत पर दिखाए शानदार हिप्स मूव्स, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अपनी फिटनेस और डांस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर अक्सर फोटो और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन दिनों मलाइका का एक डांस वीडियो इंस्टा पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मलाइका छत पर डांस करते हुए शानदार हिप्स मूव्स दिखाती नजर आ रही है. वीडियो में मलाइका के साथ एक व्यक्ति भी उनको फॉलो करते हुए डांस कर रहा है.

मलाइका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘मेरा मानना है कि हममें से हर कोई सांस लेने के मामले में योगी है और हमें यकिनन दिल से डांसर होना चाहिए.’ बताया जा रहा है कि मलाइका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए योग और डांस को प्रमोट किया है. मलाइका ने आगे बताया कि वह जिसके साथ डांस कर रही है. उसका नाम सर्वेश शशि है और सर्वेश शशि को वह अपना पार्टनर और भाई मानती है.

मलाइका द्वारा शेयर किया गया डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यूजर्स वीडियो को जमकर लाइक्स, कमेंट और शेयर कर रहे हैं. वीडियो पर एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि हे राम सुबह-सुबह क्या देख रहे है. बता दें कि यह वहीं शख्स है जिसके साथ मलाइका योग और डांस को बढ़ावा देने की बात कर रही हैं. सर्वेश शशि का बॉलीवुड सेलेब्स से अच्छा खासा संबंध बताया जाता है. सर्वेश शशि को रकुल प्रीत सिंह, तमन्ना भाटिया, श्रुति हसन और अर्जुन कपूर जैसे कई स्टार्स सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं.

आपको बता दें कि सर्वेश शशि नए मिलियनेयिर योगी हैं, जो जेनिफर लोपेज़, मलाइका अरोड़ा जैसे स्टार्स के साथ अपने ब्रैंड को दुनिया के कोने-कोने में पहुंचाना चाहते हैं. सर्वेश को उनके माता-पिता ने उन्हें बचपन से ही योग के लिए प्रेरित किया और बड़े होकर सर्वेश ने योग को ही अपना करियर बना लिया. सर्वेश आज योग गुरु के रुप में काफी मशहूर हैं. सर्वेश का हॉलिवुड स्टार्स के साथ भी काफी अच्छा संबंध है. सर्वेश शशि को जेनिफर लोपेज के प्राइवेट जेट से उनका कॉन्सर्ट देखते हुए भी देखा गया है.

About admin

Check Also

घर की जवान बेटियों को अकेला छोड़ खुद चौथा निकाह रचाने चले अधेड़ उम्र के रंगीन अब्बा

उत्तर प्रदेश के जिला बरेली से एक अनोखा मामला सामने आया है। 65 साल का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *