Breaking News

रिया चक्रवर्ती ने आर्यन को लेकर कही बड़ी बात, सुशांत सिंह राजपूत मामले में रह चुकी है चर्चे में और अब आर्यन

इस समय शाहरुख खान जितने परेशान हैं उतना शायद कोई भी नही होगा क्योंकि उनकी परेशानी की वजह कुछ और नही बल्कि उनके बेटे आर्यन ही है. ऐसा इसलिए क्योंकि आर्यन इस समय करागहर मे बन्द हैं. यही कारण है कि शाहरुख कहा बहुत ज्यादा परेशान चल रहे हैं.

बोला जा रहा है कि शाहरुख खान के बेटे को मुम्बई पुलिस ने हानिकारक चीजो का सेवन करने के कारण अंदर किया है जिसके चलते उनकी जमात होना बहुत ज्यादा मुश्किल हो रहा है. मुम्बई पुलिस को आर्यन खान के खिलाफ अभी तक कोई भी ठोस सबूत नही मिला जिसके चलते मुम्बई पुलिस को लोगो ने सोशल मीडिया के ऊपर घेर रखा है.

बॉलीवुड की एक ओर सेलिब्रिटी आई आर्यन खान के बचाव में सामने शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग हैं इसी के चलते कर कोई शाहरुख खान के साथ है. बॉलीवुड में हर कोई शाहरुख खान के साथ है. धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर सभी लोगो आर्यन खान के बचाव में आ रहे है. पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ आर्यन खान ही छाए हुए है. आर्यन खान बचाव में सलीम खान , सलमान खान , ऋतिक रोशन और हालहि में आर्यन खान के बचाव में बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी सामने आई हैं. रिया चक्रवर्ती वही है जो आज से 1 साल पहले जब सुशांत सिंह राजपूत का स्वर्गवास हुआ था जब सामने आई थी.

रिया चक्रवर्ती ने भी बोला हैं आर्यन है निर्दोष , सुशांत सिंह के मामले भी सुर्खियों में थी रिया बॉलीवुड में बोलाजा जाता है कि जब कोई इस फसता हैं तो वह अपने साथ बहुत सारे लोगो को साथ लेकर चला जाता है. आर्यन खान साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है क्योंकि वह तो सिर्फ दोस्तो की पार्टी में गए थे और मुम्बई पुलिस ने उन्हें अंदर कर दिया. क्योंकि उस पार्टी में सभी लोग हानिकारक चीजो का सेवन कर रहे थे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉलीवुड में अभी सिर्फ यही चर्चा है कि आर्यन खान बेकसूर हैं और इन्हें फसाया जा रहा है. हालहिं में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी आर्यन खान के बचाव में सामने आई हैं और बोल रही हैं कि जल्दी से जल्दी आर्यन खान को रिहाई मिलनी चाइए क्योंकि वह बेकसूर हैं.

सुशांत के लिए भी जाना पड़ा था रिहा को करागहर , सोशल मीडिया पर भी हुई जम कर ट्रोल रिया चक्रवर्ती वही है जो कि सुशांत सिंह राजपूत के स्वर्गावस के समय बहुत ज्यादा बुरी तरह फसी थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रिया चक्रवर्ती भी इन्ही हानिकारक चीजो का सेवन करने की वजह से कुछ से तक करागहर मे बन्द रही थी. ऐसा की कुछ आर्यन खान के साथ भी हो रहा है.

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से इन-डायरेक्ट तरीके से आर्यन का समर्थन किया था और अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में लिखा था कि ” सब कुछ भूल कर आगे बढ़ जाना ही एक महान आदमी की खासियत होती हैं ” इस बात की रिया ने अंग्रेजी में लिखा था. रिया की यह स्टोरी देखने के बाद लोग समझ गए और सोशल मीडिया पर रिया को बोलने लगे कि आप भी इस मामले में फस चुकी हैं इसलिए अपना एक्सपेरिएंस शेयर कर रही हैं. कुछ समय बाद रिया ने अपनी यह स्टोरी डिलीट कर दी थी क्योंकि वह खुद भी ट्रोल होना शुरू हो गई थी.

About admin

Check Also

घर की जवान बेटियों को अकेला छोड़ खुद चौथा निकाह रचाने चले अधेड़ उम्र के रंगीन अब्बा

उत्तर प्रदेश के जिला बरेली से एक अनोखा मामला सामने आया है। 65 साल का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *