Breaking News

11 साल की उम्र में मिला अविका गौर को पहला रोल, एक्स-रोडीज को कर रहीं डेट

टीवी के पॉपुलर शो ‘बालिका वधु’ की आनंदी उर्फ अविका गौर ने घर-घर में अपने इस किरदार से पहचान बनाई. इस शो के माध्यम से आनंदी और जगदीश की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. उस समय यह केवल 11 साल की थीं, जब एक्टिंग की दुनिया में इन्होंने कदम रखा.

‘आनंदी’ अब बड़ी हो चुकी हैं और एक्स-रोडीज कंटेस्टेंट को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया पर एक-दूजे संग रोमांटिक फोटोज शेयर करते हैं. बता दें कि अविका गौर का जन्म 30 जून 1997 में हुआ था.

यह मूल रूप से गुजराती हैं, लेकिन जन्म मुंबई में हुआ. अविका को गाना, डांस करना और फोटोज क्लिकर करना बेहद पसंद है. परिवार का कोई भी सदस्य एक्टिंग की दुनिया से नहीं जुड़ा था.

अविका ने एक मॉल में डांस परफॉर्मेंस देकर करियर की शुरुआत की. मिस यूनिवर्स का ताज पहनने की इच्छा रखने वाली एक्ट्रेस ने अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद मास कम्यूनिकेशन और डायरेक्शन की पढ़ाई शुरू की.

वह बतौर कंटेस्टेंट ‘इंडियाज गॉट टैलेंट'(2009), ‘किचन चैंपियन’ (2010) और ‘झलक दिखला जा-5’ (2012) में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा साल 2008 में ही ‘राजकुमार आर्यन’, ‘मेरी आवाज को मिल गई रोशनी’, ‘करम अपना-अपना’ ‘श्श्श्श… फिर कोई है’ और ‘चलती का नाम गाड़ी’ में छोटी-छोटी भूमिका अदा कर चुकी हैं.

कान फिल्म फेस्टिवल में भी अविका गौर शिरकत करती नजर आ चुकी हैं. अविका एकलौती टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने वियतनाम में ‘फेस ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड भी जीता है.

अविका की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह मिलिंद चांदवानी को डेट कर रही हैं. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लंबी-चौड़ी पोस्ट कर फैन्स को दी थी. साथ ही समंदर किनारे उन्होंने मिलिंद का हाथ थामकर फोटो क्लिकर कराई थीं.

अविका ने लिखा था, “ला वी ऑन रोज़, मेरी दुआओं का जवाब मुझे मिल चुका है. मुझे अपनी जिंदगी का प्यार मिल गया है (शीरू के अलावा). यह शानदार व्यक्ति मेरा है. और मैं हमेशा इनकी हूं. हम सभी एक ऐसा पार्टनर डिजर्व करते हैं जो समझदार हो, हम में विश्वास रखे, इंस्पायर करे, आगे बढ़ने में मदद करे और हमारी परवाह करे, लेकिन, हम में से कुछ लोग यह समझ लेते हैं कि ऐसा व्यक्ति कहीं नहीं मिलता है. तो मेरे लिए यह सपना पूरे होने जैसा अनुभव है, रियल है. बहुत बहुत बहुत खुश हूं, मैं आप सभी के लिए दुआ करूंगी. मैं चाहती हूं कि आप सभी वह महसूस करें जो मैं कर रही हूं.”

अविका ने आगे लिखा कि खुशनसीब, प्यार से भरी, मेरे दिल भरा हुआ महसूस कर रहा है. यह फीलिंग काफी कीमती है. भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने मुझे यह फीलिंग दी. मेरी जिंदगी का यह सबसे खुशनुमा चैप्टर होने वाला है. इसका अनुभव शानदार रहने वाला है.

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *