Breaking News

अरूणिता के साथ में रहना चाहते हैं पवनदीप राजन, रिश्ते को लेकर अरूणिता ने बताया सच!

स्वतंत्रा दिवस के मौके पर टीवी का सबसे फेमस सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 को अपना विजेता हासिल हो चुका है.हजारों लोगों को टक्कर देने के बाद हिमाचल के पवनदीप राजन इंडियन आइडल की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं.

पवनदीप राजन ने अपनी आवाज के जादू से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं. लेकिन आज हम आपको आर्टिकल के जरिए इंडियन आइडल सीजन 12 की प्रतियोगी रह चुकी अरूणिता कांजीलाल के बारे में बताने जा रहे हैं.

अरूणिता इंडियन आइडल की ट्रॉफी तो हासिल नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने भी अपने आवाज के दाम से अपनी पहचान बनाने में सक्षम हो चुके हैं. सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में आने के बाद अरूणिता को अनेक उपलब्धि प्राप्त हो चुकी है.अरूणिता हिमेश रेशमिया के साथ में गाना भी शूट कर चुके हैं. दिग्गज गायक बप्पी लहरी ने ज़ब अरूणिता की आवाज सुनी, तो वे अरूणिता कि आवाज से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने तुरंत अपने गानों के लिए साइन कर लिया.

इन उपलब्धियों को हासिल करने के बाद अरूणिता ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि मेरे जीवन में एक नया अध्याय शुरू होने वाला है. इंडियन आइडल की वजह से मेरे सपने पूरे होने जा रहे हैं. और इस सिंगिंग रियलिटी शो की वजह से मुझे लोगों का बहुत प्यार मिला है. इंटरव्यू के दौरान अरूणिता ने बताया कि जब से मैंने गाना शुरू किया है तब से मैं चाहती हूं कि हमारे देश में भी सिंगिंग स्कूल हो..

इंडियन आइडल जैसे बड़े प्लेटफार्म की वजह से मेरा यह सपना साकार होते हुए नजर आ रहा है. और इस बात से मैं बहुत खुश हूं कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर डायरेक्टर प्रोड्यूसर करन जोहर के धरना प्रदर्शन के साथ में काम करने का मौका मिला है. इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले के दिन मैं बहुत नर्वस थी. संगीत के दुनिया के इतने बड़े दिग्गज कलाकारों के सामने परफॉर्म करना बहुत मुश्किल था.इंडियन आइडल के अंतिम सफर में, मैं अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देना चाहती थी. ताकि मेरे माता-पिता मुझ पर गर्व महसूस कर सकें. इस बात को जानकर मुझे बहुत खुशी हुई. दर्शकों को मेरी आवाज और गाने पसंद है. मैं उन सब का धन्यवाद करना चाहती हूं जिन्होंने इस मुकाम तक पहुंचाने में अपना योगदान दिया है.

आपको बता दे इंडियन आइडल के सीजन में अरूणिता कांजीलाल की सुरीली आवाज के साथ फैशन ऑफ डिजाइन कलेक्शन चर्चा का विषय रहा. इंटरव्यू के दौरान अरूणिता से पवनदीप राजन के बारे में पूछा गया. अरूणिता कांजीलाल ने बताया कि पवनदीप राजन बहुत ही अच्छे इंसान है. हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं.

हम दोनों एक दूसरे की बातों को समझते हैं और सपोर्ट करते हैं. मैं भगवान से दुआ करती हूं कि हमारी दोस्ती इसी तरह बनी रहे. इस मुकाम तक पहुंचने के लिए पवनदीप राजन ने बहुत मेहनत की है. पवनदीप राजन को उनकी मेहनत का फल भी मिल चुका है. पवनदीप अक्सर मुझे संगीत की बारीकियों के बारे में बताते रहते हैं. संगीत की इन बारीकियों से मुझे बहुत मदद मिलती है.

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *