Breaking News

बेटे आर्यन को कस्टडी में देख फूट-फूट कर रोने लगी मां गौरी खान, फैंस बोले ये मां की ममता है, इमोशनल वीडियो आया सामने

क्रूज रेव पार्टी में बतौर आरोपी पकड़ाए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। बीते दिनों सूचना के आधार पर मुंबई से गोवा जा रहे एक गक्रूज पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम द्वारा दबिश दी गई इस दौरान उन्होंने पूछताछ के बाद तकरीबन 8 लोगों को गिरफ्तार किया जिनमें बॉलीवुड किंग खान के बेटे आर्यन खान का भी नाम शामिल है। वही उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार उनकी जमानत की अर्जी दाखिल की जा रही है।

ऐसे में आज भी आर्यन खान मामले में कोर्ट में सुनवाई चल रही है और सभी की निगाहें इस फैसले पर है जहां एक और आर्यन खान का आज बड़ा फैसला आने वाला है कि आज उनकी जमानत होगी या फिर उन्हें अभी और कुछ दिन जेल में रहना पड़ेगा तो वहीं दूसरी और उनकी मां और जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान का आज 51 वां जन्मदिन है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि आर्यन की जमानत के रूम में गौरी तो तौफा मिलता है। या फिर नहीं?

अब हाल ही में एक वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है इसमें देखा जा सकता है कि मां गौरी खान अपने बेटे आर्यन खान को देखकर इतना ज्यादा इमोशनल हो जाती है कि वह कार में बैठी बैठी रोने लगती है। गौरी खान के साथ आर्यन हमेशा साए की तरह रहते हैं वह उनके जिगर के टुकड़े हैं लेकिन इस तरह से वे पिछले शनिवार से एनसीबी की कस्टडी में है ऐसे में गोरी खान काफी ज्यादा चिंतित है और उनकी आदमी का भी ज्यादा इमोशनल हो रही है।

वायरल हो रहे इमोशनल वीडियो को पैपराजी द्वारा फेसबुक पेज पर साझा किया गया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है वायरल हो रहा है वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गौरी खान अपने बेटे आर्यन को देखकर कार में बैठी-बैठी किस तरह से अपने हाथ माथे पर हाथ लगाकर इमोशनल हो रही है। आज उनका जन्मदिन है लेकिन एक ऐसी स्थिति में फंसी हुई है जहां वे इस दिन को भी घास रूप से नहीं मना पाई उनकी निगाह भी अपने बेटे की जमानत पर टिकी हुई है। वायरल हो रहा है वीडियो को देखकर फैन्स भी काफी ज्यादा इमोशनल हो रहे हैं

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *