Breaking News

Saif Ali Khan बोले, ‘मैं तो सिर्फ नाम का नवाब हूं, पटौदी पैलेस में होने वाली शूटिंग के पैसे तो मां रख लेती हैं’

सैफ अली खान कुछ दिनों पहले द कपिल शर्मा शो में मेहमान बने थे. वह वहां अपनी फिल्म भूत पुलिस को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे जहां उनके साथ यामी गौतम, जैकलिन फर्नांडीज भी दिखाई दी थीं.

अब इस एपिसोड का अनसेंसर्ड वर्जन रिलीज हुआ है जिसमें सैफ ने कई मज़ेदार खुलासे किए हैं. कपिल ने सैफ से पूछा कि वेबसीरीज तांडव की शूटिंग पटौदी पैलेस में हुई थी तो आपने एक्टर के तौर ज्यादा पैसे कमाए या प्रॉपर्टी को किराये पर देकर? सैफ इस सवाल पर खूब हंसे और कहा कि पुश्तैनी घर पटौदी पैलेस में शूटिंग से जो भी पैसा आता है और वो मेरी मां शर्मिला टैगोर ले लेती हैं. मैं तो सिर्फ नाम का नवाब हूं.

इसके बाद अर्चना पूरण सिंह ने कपिल को यामी और जैकलिन से लगातार फ्लर्ट करने पर टोका क्योंकि उनके दो बच्चे हो चुके हैं.इसके जवाब में कपिल ने सैफ पर ही ये सवाल दाग दिया और उनसे पूछा, आपको भी कोई अगर बोल दे कि बच्चे हो गए हैं, फ्लर्ट करना बंद कर दो तो आप क्या जवाब देते हो उनको? सैफ कपिल का ये सवाल सुनकर चुप हो गए और अर्चना बोलीं, पहले करीना को जवाब देगा ये, फिर किसी को कोई जवाब देगा.तब सैफ बोले कि हां इसका तो जवाब ही नहीं है.

शो में कपिल ने एक और सवाल पूछा जिसका सैफ ने मज़ेदार जवाब दिया. कपिल ने पूछा कि लॉकडाउन में आपने क्या किया? सैफ बोले-पहले लॉकडाउन में मैंने फ्रेंच और कुकिंग सीखी और दूसरे में बच्चे का पिता बना. सैफ का इशारा उनके और करीना के दूसरे बेटे जहांगीर अली खान के जन्म पर था. करीना ने इसी साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे का जन्म दिया.

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *