Breaking News

असलम मर्चेंट का सनसनीखेज दावा, आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज दोनों ही क्रूज के अंदर नहीं थे

मुंबई में क्रूज में आर्यन खान के साथ पकड़े गए उनके खास दोस्त अरबाज मर्चेंट के पिता असलम मर्चेंट ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत की. खुद पेशे से एक वकील और लकड़ी का बड़ा कारोबार चलाने वाले असलम मर्चेंट ने एबीपी न्यूज़ के सामने ये सनसनीखेज दावा किया .

कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके बेटे अरबाज मर्चेंट दोनों ही उस दिन क्रूज के अंदर थे ही नहीं. असलम मर्चेंट ने कहा कि उनके बेटे अरबाज मर्चेंट अपने खास दोस्त आर्यन खान के साथ अपने कुछ अन्य दोस्तों को क्रूज के बाहर से सी ऑफ करने गए

और उस वक्त न तो आर्यन क्रूज के अंदर थे और न ही उनके बेटे अरबाज.असलम मर्चेंट ने दावा कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी के दौरान आर्यन और अरबाज दोनों को क्रूज के बाहर से पकड़ा था न कि अंदर से और यही दलील उनकी तरफ से कोर्ट में भी दी गई है.

असलम के मुताबिक आर्यन की तरह ही उनका बेटा अरबाज के पास भी क्रूज की न तो टिकट थी और न ही बोर्डिंग पास था. अरबाज आर्यन की तरह ही महज एक स्पेशल इनवाइटी थे. अरबाज के पिता असलम मर्चेंट ने कहा कि उनके बेटे अरबाज सुबह का नाश्ता उनके साथ करके निकला था.

और कहा था कि दोस्तों को क्रूज पर सी ऑफ करने के बाद जब वो रात को घर लौटेंगे तो वो उनके साथ डिनर भी करेगा.असलम‌ ने एबीपी न्यूज़ को दिए इंटरव्यू में यह दावा भी किया कि अब तक उनके बेटे को कोरोना वैक्सीन की एक भी डोज नहीं लगी है और ऐसे में क्रूज के अंदर जाने इजाजत दिए जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता है.

असलम ने कहा कि एनसीबी के दावे के उलट अरबाज के पास से भी कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुई है. असलम मर्चेंट ने इस बात को कुबूल किया है कि आर्यन और अरबाज सालों से बहुत खास दोस्त हैं. उनकी दोस्ती काफी गहरी‌ है और उनकी दोस्ती को नजर न लगे. असलम मर्चट ने अरबाज और आर्यन की दोस्ती के बारे में और विस्तार से बात करने से इनकार कर दिया.

असलम‌ ने बताया कि खुद उनका और शाहरुख का जन्मदिन भी एक ही दिन यानी दो नवंबर को पड़ता है और अरबाज केक काटने‌ के लिए पहले शाहरुख के घर जाते हैं और बाद में उनका केक कटता है. असलम ने अपनी और शाहरुख की दोस्ती से इनकार करते हुए कहा कि वो आज तक एक भी बार कभी मन्नत नहीं गए. असलम‌ ने अपने बेटे को लेकर ये दावा भी किया कि अरबाज ने कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है.

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *