Breaking News

अपने दम पर आलीशान जिंदगी जीती हैं किंग खान की पत्नी गौरी खान, 1600 करोड़ रुपए की संपत्ति की है मालकिन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार शाहरुख खान अपनी शानदार अदाकारी और अपनी रईसी के लिए जाने जाते हैं उन्होंने अपने करियर में अनगिनत फिल्मों में काम किया है यही कारण है कि आज में बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से मशहूर है। वहीं शोहरत के मामले में उनकी पत्नी गौरी खान भी उन्हें कड़ी टक्कर देती है। बता दें कि प्रोड्यूसर और शानदार इंटीरियर डिजाइन के लिए मशहूर गौरी खान बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के घर से लेकर ऑफिस तक सजा चुकी है।

गौरी खान 8 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली है बता दें कि साल 1970 में जन्मी गौरी खान आज बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान की पत्नी है और अपनी खूबसूरती और अपनी काबिलियत के दम पर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। हर बार गौरी खान अपने जन्मदिन को खास रूप में सेलिब्रेट करती है। लेकिन इस बार उनका जन्मदिन काफी अलग रहने वाला है। क्योंकि उनका लाडला बेटा आर्यन खान एनसीबी की कस्टडी में है उन पर सफेद पाउडर से संबंधित आरोप लगे हैं।

लेकिन कल सुबह 11:00 बजे एक बार फिर आर्यन खान की कोर्ट में पेशी होना है ऐसे में उनकी निगाह जमानत की ओर ही रहेगी क्योंकि पिछले काफी समय से जमानत के लिए अर्जी दायर कर रहे शाहरुख खान और गौरी खान अपने बेटे को अभी तक जमानत नहीं दिलवा पाए हैं अब देखना होगा कि कल आर्यन खान को जमानत मिल पाती है या नहीं यदि आर्यन खान को कल जमानत मिलती है तो गौरी खान के लिए उनके जन्मदिन के मौके पर इससे बड़ा तोहफा और कुछ नहीं होने वाला है।

वहीं गौरी खान और शाहरुख खान की लव स्टोरी की बात की जाए तो यह काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही है। गौरी को पाने के लिए शाहरूख खान ने काफी पापड़ बेले हैं। क्योंकि शाहरुख को पहली नजर में ही गौरी से प्यार हो गया था। वे उन्हें हर हाल में अपना बनाना चाहते थे। लेकिन यह इतना आसान नहीं होने वाला था। शुरुआत में गौरी का हाथ मांगने पहुंचे परिवार वालों ने शाहरुख खान से शादी करने से इनकार कर दिया था।

क्योंकि जिस समय शाहरुख खान गौरी खान का हाथ मांगने पहुंचे थे उस समय में केवल विज्ञापन में काम किया करते थे लेकिन बाद में शाहरुख खान ने धीरे-धीरे औरत के साथ दौलत भी कमाई और 1 दिन ऐसा आएगा कि गौरी का परिवार शादी के लिए राजी हो गया। आज शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह है। और गौरी भी जानी मानी इंटीरियर डिजाइनर है। यदि उनकी संपत्ति की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गौरी खान के पास 1600 करोड़ की संपत्ति मौजूद हैं।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *