Breaking News

पिता रोमांस किंग तो बेटा निकला विवाद किंग,इससे पहले लड़की के साथ कार में इंटीमेट होते नज़र आए थे आर्यन

आज हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की मशहूर हस्ती जाना माना नाम शारूख खान जो किंग खान के नाम से बॉलीवुड फिल्में दुनिया में कई वर्षों से राज कर रहे हैं. शाहरुख खान के लाखों फैंस हैं और उनकी एक झलक के लिए तरसते हैं. शाहरुख खान ने जितना नाम कमाया है.

सभी के चहेते शाहरुख खान जिनके हजारों फैन फॉलोइंग है आज उनका बेटा आर्यन खान ड्रग्स मामले में हिरासत में है.जी हां हम चर्चा कर रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बारे में जो कि ड्रग्स मामले में पकड़े गए हैं. और उनको हिरासत मे ले लिया गया है. आइए हम आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में सुपरस्टार किंग खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी)ने हिरासत में ले लिया है.शनिवार की रात मुंबई में एक क्रूस पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की आर्यन खान सहित 10 और लोगों को भी हिरासत में लिया गया है एनसीबी टीम द्वारा.हिरासत में लिए गए लोगों के बयान दर्ज कर लिए गए.इसमें अभिनेता अरबाज सेठ मर्चेंट का नाम भी शामिल है.यह ड्रग पार्टी ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ क्रूज पर चल रही थी. जिस समय NCB ने छापा मारा, उस वक्त पार्टी में तकरीबन 600 लोग शामिल थे. इस मामले में NCB ने 3 लड़कियों समेत 13 लोगों को हिरासत में लिया है.

आपको बता दे कोई पहला मामला नहीं है जब आर्यन खान विवादों में आए हैं विवादों से आर्यन खान का पुराना रिश्ता जोड़ा चला आ रहा है.इससे पहले वह एमएमएस को लेकर भी चर्चा में आए थे.यह एमएमएस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. इस एमएमएस मे लड़की के साथ आर्यन खान कहां जा रहा था लेकिन बाद में जांच पड़ताल से पता चला कि यह एमएमएस फेक है.

आर्यन खान की आयु 24 वर्ष से है.उनका जन्म 13 नवंबर 1997 को हुआ था.आपको बता देंआर्यन को फिल्म मेकिंग और डायरेक्शन में दिलचस्पी है. आर्यन ने University of Southern California से फिल्म मेकिंग और राइटिंग में डिग्री प्राप्त की है.

शाहरुख खान के बड़े बेटे ने अपनी स्कूलिंग लंदन के Seven Oaks से पूरी की है. आर्यन खान की स्पोर्टस में भी काफी रूचि है. वह मार्शल आर्ट में ट्रेंड होने के साथ ही ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल कर चुके हैं.

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *