Breaking News

बेटे से मिलने लॉकअप में पहुंचे शाहरुख खान, पापा को देख गले लग रो पड़े आर्यन, बर्गर लेकर पहुंचीं मां गौरी

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही अभिनेता काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा आर्यन खान से क्रूज पर हुई पार्टी के बारे में काफी पूछताछ की है इस दौरान आर्यन खान ने कई तरह के खुलासे भी किए हैं। जिसके बाद एनसीबी द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए और भी लोगों को गिरफ्तार किया गया है जो इस पार्टी में सफेद पाउडर मामले में संदिग्ध पाए गए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लगातार की जा रही पूछताछ के बाद आर्यन खान काफी ज्यादा इमोशनल हो गए इतना ही नहीं अब खबर यह भी आ रही है कि आर्यन खान को उनके पिता से मिलने की इजाजत दी गई। लेकिन जैसे ही शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने पहुंचे तो आर्यन खान ने देखकर काफी ज्यादा इमोशनल हो गए और रोने लगे।

खबरों की माने तो आर्यन खान की मां गौरी खान आर्यन के लिए बर्गर लेकर पहुंची थी। लेकिन जेल में बाहर का खाना खिलाना गैरकानूनी होता है इस लिहाज से गौरी खान अपने बेटे को बर्गर नहीं खिला पाई वही मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख खान एनसीबी द्वारा परमिशन लेकर अपने बेटे आर्यन खान से कुछ मिनटों के लिए मिलने पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान यह भी देखा गया कि शाहरुख खान को देखते ही आगे काफी ज्यादा इमोशनल हो गए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गिरफ्तारी के बाद से ही आर्यन खान को कपड़े घर से ही मुहैया करवाए जा रहे हैं लेकिन बाहर का खाना खाने की इजाजत नहीं होती है ऐसे में गौरी खान अपने बेटे के लिए बर्गर लेकर पहुंची उसे वह नहीं खिला पाए वहीं अब तक की तहकीकात में एनसीबी के हाथ कई बड़े सुराग लगे हैं इतना ही नहीं आर्यन खान से की गई पूछताछ के दौरान भी आ जाना इस पार्टी से जुड़े और सफेद पाउडर से जुड़े कई राज एनसीबी को बताए हैं यह जानकारी सूत्रों के हवाले से मिली है।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *