Breaking News

अक्षय कुमार के बेटे आरव ने जब मां ट्विंकल खन्ना से पूछा-हम अमीर क्यों हैं? मिला ये जवाब

एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है, वहां हर मुद्दे पर अपनी बात रखना पसंद करते हैं इसके साथ ही ट्विंकल अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं

ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में इंफोसेस की चेयरपर्सन सुधा मूर्ति से बात की थी इस दौरान उन्होंने बताया है कि एक बार उनके बड़े बेटे आरव ने उनसे सवाल पूछा था जिसका उन्होंने क्या जवाब दिया, आरव ने उनसे पूछा था कि वह इतने अमीर या स्पेशल क्यों हैं और बाकी क्यों नहीं। उन्होंने कहा “मैं भी अपन बच्चों को समझाने की कोशिश करती हूं. एक बार मेरे बेटे ने मुझसे पूछा था कि मेरे पास सब चीजें हैं और बाकी लोगों के पास क्यों नहीं है?”

ट्विंकल कहती हैं तब मैंने उनसे कहा- जब आप चांदी का चम्मच लिए जन्मे हो तो ये आपकी जिम्मेदारी है कि उसका किस तरह से इस्तेमाल करें. अगर आप किसी प्रिविलेज के साथ पैदा हुए हो तो आप उससे कुछ ऐसी चीजें दूसरों को दें जो उनके पास नहीं हैं”

ट्विंकल ने आगे कहा- की “मुझे लगता है उस दिन से मैंने आरव को जिंदगी को एक अलगी नजरिए से देखते हुए देखा है और उन्हें एहसास हुआ कि प्रिविलेज होना एक प्लेटफॉर्म है जिसका आप दूसरों की मदद के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं”

वैसे आपको बताते चले की बेटे आरव के साथ साथ ट्विंकल और अक्षय की एक बेटी भी है जिसका नाम नितारा है। ट्विंकल भी अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करती हैं। तो वही अक्षय अपनी बेटी नितारा को मीडिया की चका चौंध से दूर रखना पसंद करते है।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *