Breaking News

अंगूठे में लगी चोट के बावज़ूद अमिताभ बच्चन ने की KBC की शूटिंग, फेंस बोले “और कितना कमाना है”

पॉपुलर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का 13वीं सीजन लगातार लोगों का पसंदीदा बना हुआ है। इस शो को हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ही होस्ट कर रहे हैं। 78 साल की उम्र में भी अमिताभ इस शो को बड़े जोश और उत्साह के साथ पेश करते है। शो में आने वाले हर कंटेस्टेंट से बिग बी खुलकर बातचीत करते हैं। इतना ही नहीं वह हॉट सीट पर बैठे हर प्रतिभागी के साथ काफी मस्ती मजाक करते नजर आते हैं।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के जरिए बिग बी ने अपने घायल पैर के अंगूठे की एक झलक साझा की। पैर की उंगली फ्रैक्चर होने के बावजूद अभिनेता लगातार चोट के साथ केबीसी की शूटिंग कर रहे हैं। इसी सिलसिले में बिग बी ने अपने ब्लॉग में चोट लगे हुए पैर की तस्वीरों के साथ काम करने का अनुभव साझा किया है।

अपने अनुभव को शेयर करते हुए अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा है, पैर की फ्रैक्चर उंगली के लिए नकली जूते। पैरों की उंगिलयां जो जख्मी हैं और टूट गई हैं उनके लिए एक कोमल सुरक्षा। कौन बनेगा करोड़पति शुरू होती ही लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में आने वाले आम कंटेस्टेंट की कहानी दर्शकों को प्रभावित करती है तो वहीं सेलेब्स के आने से शो में ढेर सारी मस्ती होती है। हर शुक्रवार को शो में एक खास एपिसोड प्रसारित होता है, जहां कोई खास मेहमान शो का हिस्सा बनता है।

इसी क्रम में शो के आज प्रसारित होने वाले एपिसोड में केबीसी- 13 की हॉट सीट पर बैठकर सवालों के जवाब देते नजर आएंगे अभिनेता पंकज त्रिपाठी और एक्टर प्रतीक गांधी। शो के दौरान अभिनेता ना सिर्फ सवालों के जवाब देंगे बल्कि अपनी कई पुरानी यादों को भी ताजा करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि शो का यह हफ्ता केबीसी ने जनसेवकों को समर्पित किया गया है। इसके तहत इस पूरे हफ्ते शो में मेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मी, सुरक्षाकर्मी और सैन्यबल के लोग ऑडियन्स का हिस्सा बनें।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *