Breaking News

Aryan Khan के बाद जबरदस्त ट्रोल हुई जया बच्चन, यूजर्स बोले-“बताइए मैडम किस नशेड़ी बाप की थाली में छेद है” ?

पिछले काफी समय में बॉलीवुड का कनेक्शन कई बार सामने आया है। अक्सर एनसीबी की पूछताछ में किसी बॉलीवुड सितारे का नाम सामने आ जाता है और फिर पूरी फिल्म इंडस्ट्री लोगों के निशाने पर आ जाती है। हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी केस में पकड़ा गया है। इस खबर के सामने आते ही इंडस्ट्री में हंगामा मच गया। साथ ही यूजर्स सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रिया देने लगे। शाहरुख खान का एक बेहद पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा रहा है जिसमें वो आर्यन के लेने की बात कहते नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही अब जया बच्चन भी ट्वीटर पर ट्रेंड होने लगीं। दरअसल जया बच्चन अपनी उस बात को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई हैं जब उन्होंने रवि किशन की बॉलीवुड में कनेक्शन की बात पर लोकसभा में कहा था कि बॉलीवुड से जुड़े कुछ लोग अपना पेट भरने के लिए थाली में छेद करते हैं। इसे लेकर जया बच्चन ट्वीटर पर अब ट्रोल हो रही हैं।

दरअसल जब सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर आई तो कुछ समय बाद उसमें का एंगल भी सामने आया था। इसके बाद से बहुत से नाम सामने आए थे जिन पर एनसीबी ने नकेल किसी थी। इस मुद्दे के बाद बीजेपी सांसद रवि किशन ने लोकसभा में बॉलीवुड कनेक्शन का मामला उठाया था। उन्होंने कहा था कि, ‘बॉलीवुड ड्रग्स का अड्डा बनता जा रहा है और इसे नशा मुक्त कराने की जरूरत है।’ इस पर जया ने रवि का नाम लिए बिना कहा था कि, ‘बॉलीवुड के कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं’।

अब शाहरुख के बेटे आर्यन का नाम सामने आने से जया बच्चन की उस बात को लेकर सवाल उठ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या जया बच्चन बताएंगी कि किसकी थाली में छेद है?’ एक और यूजर ने लिखा,’शाहरुख के बेटे ने जो कुकर्म किया है उसे थाली में छेद कहेंगे या नहीं। जब शाहरुख के बेटे का नाम सामने आया है तो आप चुप क्यों हैं’।

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर के सेवन व खदीर-फरोख्त में शामिल होने का आरोप लगा है। शनिवार को क्रूज पर हुई छापेमारी में एनसीबी को मौके से 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस व एमडीएमए की 22 गोलियां बरामद हुई थीं। एनसीबी ने यहां से आठ लोगों को हिरासत में लिया था।

बता दें कि एक ट्वीट में कंगना रणौत ने भी बॉलीवु़ड को गटर बताया था और कहा था कि अगर एनसीबी बॉलीवुड में घुसता है तो कई ए लिस्टर्स सलाखों के पीछे होंगे। इस पर जया बच्चन ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था, ‘जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाया है, वो इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्कुल सहमत नहीं हूं। मनोरंजन जगत में कई ऐसे लोग है जो सबसे ज्यादा टैक्स भरते हैं और इसके बाद भी उन्हें प्रताड़ित किया जाता है’। इस मामले की लंबे समय तक चर्चा हुई थी।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *